नोएडा में होगा तीन दिवसीय संस्कृति महोत्सव का आयोजन, 500 से ज्यादा कलाकार देंगे प्रस्तुति

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

Galgotias Ad

नोएडा  :– नोएडा के सेक्टर-33ए स्थित शिल्प हाट में तीन दिवसीय नोएडा संस्कृति महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है , यह महोस्तव 29 मार्च से शुरू होगा और 31 मार्च को इसका समापन होगा | वही आज तीन दिवसीय नोएडा संस्कृति महोत्सव को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया |

प्रेस वार्ता करते हुए कृष्ण कला एवं शिक्षा प्रतिष्ठान की निदेशक अनु सिन्हा ने 29 से 31 मार्च तक होने वाले इस कार्यक्रम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में कई राज्यों के कलाकार हिस्सा लेंगे। नोएडा के सभी स्कूलों को भी आमंत्रित किया गया है।



साथ ही उनका कहना है की इस आयोजन का मकसद नोएडा की प्रतिभाओं को एक मंच पर लाना है ताकि उन्हें पहचान मिल सके। उन्होंने बताया कार्यक्रम के हर दिन 3-3 सत्र होंगे।

इस आयोजन में केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार के अलावा सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग कर रही हैं। यह देश-विदेश से आए कलाकारों का संगम होगा। महोत्सव में देश के प्रसिद्ध कलाकारों ने शामिल होने की हामी भरी है।

वही दूसरी तरफ उन्होंने कहा की तीन दिवसीय कार्यक्रम में विजुअल आर्ट ,परफॉर्मिंग आर्ट , टैक्सटाइल आर्ट, शास्त्रीय नृत्य , शास्त्रीय संगीत , नुक्कड़ नाटक, हॉलिस्टिक योगा, ड्रामा आदि जैसे विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन होगा | इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में देश एवं विदेश के कई कलाकार आकर इस कार्यकम में चार चांद ल्गा देंगे।

वही इस तीन दिवसीय नोएडा संस्कृति महोत्सव में तीन स्टेज बनाए गए है , जिसमे 500 से ज्यादा कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे , साथ ही यह कार्यक्रम सुबह से शुरू होकर रात 10 बजे तक चलेगा | इस महोत्सव में लोगों की फ्री एंट्री होगी , जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग आकर इस प्रस्तुति का आनंद ले सके |

Leave A Reply

Your email address will not be published.