नोएडा में रफ़्तार का कहर, अलग-अलग हादसों में दो लोगों ने गंवाई जान

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

Noida (18/06/19) नोएडा में आज अलग-अलग जगह हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में सड़क किनारे लोगों की प्यास बुझाने वाले वाटर वेंडर को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में वाटर वेंडर राहुल की मौके पर ही मौत हो गई।


दूसरा हादसा थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 57 में हुआ, जहाँ पर एक बेलगाम ट्रेक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। आपको बता दें कि 19 वर्षीय राहुल लोगों को पानी पिलाने के साथ साथ पढ़ाई भी कर रहा था।

वह रोजाना की तरह सेक्टर 105 पहुंचा जहां पर समय तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस लेकर भागने लगा, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बस चालक को दौड़कर पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस को सौप दिया।

दूसरा हादसा थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 57 में हुआ। जिसमे एक बेलगाम ट्रेक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक की पहचान खोडा निवासी डीडी चौधरी के रूप में की है। डीडी चौधरी छोटे वाहनों में माल लोडिंग का काम करता था।

ट्रेक्टर ड्राइवर मौके से से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेक्टर को कब्जे में ले लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.