Noida village woman alleges rape by a temple priest – read full painfull story compiled from her wordings

Galgotias Ad

"एक बार फिर हुआ भगवा कलंकित"

नोएडा__

छिजारसी के NH-24 स्तिथ शनि मंदिर में महन्त खड़ेश्वरी बाबा ने किया एक महिला से घृणित कुकृत्य ‘

नोएडा के थाना फेस-3 के अन्तर्गत गॉंव चोटपुर में रहने वाली (मूल निवास पटना बिहार) सरोज उर्फ पिन्की नामक महिला का आरोप है कि छिजारसी में एन.एच.24 पर स्थित शनि मंदिर के महंत खड़ेश्वरी बाबा ने मंदिर में उसके साथ स्वंय पशुता पूर्ण हरकत की और कट्टे(देशी रिवाल्वर)के बल पर सुन्दर नामक व्यक्ति से बलात्कार करवाया ।
सरोज का कहना है कि किसी के सुझाव पर वह अपने गुमसुदा दो बच्चों के बारे में जानने और जोड़ों में रहने वाले दर्द के इलाज के लिए खड़ेश्वरी बाबा के पास गई ।
बाबा ने उसे इलाज के लिए रात में आने को बोला किन्तु वह किसी अनहोनी के डर से नहीं गई।
दोबारा दिन में जाने पर, बाबा ने 3-4 दिन तक भभूत को पानी में मिलाकर पिलाया।एक दिन एकान्त में इलाज करने के बहाने बाबा मन्दिर में बनी कुटिया(स्टोर)में ले गया ,जहॉं पानी में भभूत के साथ कुछ मिलाकर पिलाया और पैरों पर भी भभूत(हवन कुन्ड की राख) मलते हुए बलात जॉंघों तक पहुँच, पशुवत आचरण करने लगा। अर्ध बेहोशी की स्थिति में प्रतिरोध करने और शोर मचाने पर बाबा ने कट्टा(देशी रिवॉल्वर)सटाकर,मारने की धमकी देते हुए ,स्वयं कुकृत्य कर, सुन्दर नामक आपराधिक प्रबृत्ति के व्यक्ति को बुलाकर बलात्कार करबाया,तथा नरेन्द्र नामक व्यक्ति से सजीव फोटो खींचने को कहा। साथ ही, मंदिर में पड़ी माला गले में डलवाकर कहा कि लेजा,अब ये तेरी पत्नी हो गई। पीड़िता बाबा से दया की भीख मॉंगती,गिड़गिड़ाती रही,किन्तु उस पर शैतान जो सवार था।
उस दिन से आज तक,किसी भी वक्त सुन्दर,अपने दोस्तों के साथ शराब-गॉंजा पीकर घर में घुस आता है और मारपीट कर बलात्कार करता है।
उपरोक्त घटना की शिकायत ,पुलिस द्वारा सुनने के नाम पर जब पीड़िता को सुन्दर के घर बुलाया तो वहॉं उसकी मॉं विमला और भाई हेमन्त ने घर में खींच कर, पहने हुए गहने भी उतार लिए और मार पीट कर घर से भगा दिया।
सरोज ने बताया कि बाबा और उसके यहॉं रहने वाले सभी लोग आपराधिक गतिविधियों से जुड़े हुए व्यक्ति हैं। जो कि राजस्थान से गॉंजा,शराब लाकर बेचते हैं। बाबा ही इन सबका सरगना है, तथा धन्धे में सारा पैसा भी बाबा ही लगाता है।
सरोज का कहना है कि किसी भूरे की पत्नी के साथ शराब और गॉंजा बेचने के लिए खड़ेश्वरी बाबा रोज उसे सुन्दर से पिटबाता है और मना करने पर जान से मार देने की धमकी देता है।
पूछने पर पीड़िता ने बताया कि कन्ट्रोल रूम के नं०100 पर घटना की शिकायत करने के बाद जॉंच में पहुँचे चौकी मॉडल टाउन के उपनिरीक्छक ओमपाल सिंह ने बाबा से रु०5000/-लेकर उसे ही गाली गलौज करके भगा दिया।
इसके बाद जब वह सैक्टर 71, थाना फेस-3 में FIR करने पहुँची तो वहॉं से सै०39 महिला थाना भेज दी गई जहॉं एस.आई. कंचन द्वारा उसके साथ मारपीट,गाली गलौज की गई तथा आरोपियों में से एक से रु०20000/-और एक से रु०25000/-का सुबिधा शुल्क बसूल कर,पीड़िता द्वारा दिया गया प्रार्थना पत्र बदल कर,मार पीट कर,बलात्कार के स्थान पर भा०दं०सं० की एक मामूली धारा 151 में मुकद्दमा दर्ज करा कर, पुलिस ने कानून के प्रति अपने फर्ज़ और कर्तव्य की जिम्मेदारी अदा कर दी।
पुलिस की छत्रछाया में पल रहे ये नरभेड़िये आज भी निर्भीक होकर पीड़िता की बोटियॉं नोंच रहे हैं,और वह असहाय मौत के साये में,न्याय के लिए दर दर भटक रही है।

Comments are closed.