नोएडा : ऑफिस से घर नहीं नहीं लौटी युवती, अपहरण का मुकदमा दर्ज , पुलिस जाँच में जुटी 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी में नौकरी करने वाली युवती लापता हो गई है ,  परिवार ने युवती की काफी तलाश की , लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पीड़ित परिवार ने फेज-3 थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है।

परिवार ने युवती के अपहरण में कंपनी प्रबंधन पर मिलीभगत का आरोप लगाया है , पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, हापुड़ में परिवार के साथ रहने वाली आसमां ने बताया कि उनकी बेटी सोफिया (21) सेक्टर-63 की एक कंपनी में काम करती है।

वह रोज हापुड़ से कंपनी की बस से ऑफिस आती जाती थी। 6 दिसबंर को वह कंपनी की बस में बैठकर ऑफिस गई थी लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने अगले दिन बस कंडक्टर से युवती के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सुबह कंपनी तो गई थी, लेकिन लौटने के समय वह बस में नहीं बैठी थी।

इसके बाद परिवार ने सेक्टर-63 स्थित कंपनी जाकर युवती के बारे में पूछताछ ली , लेकिन कंपनी प्रबंधन ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया। ऐसे में परिवार ने युवती के अपहरण में कंपनी प्रबंधन पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

वही इस मामले में एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया है की हापुड़ की रहने वाली आसमां ने तहरीर दी है की उनकी बेटी सोफिया (21) सेक्टर-63 की एक कंपनी में काम करती है।  6 दिसबंर को वह कंपनी की बस में बैठकर ऑफिस गई थी लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटी | परिवार के लोगों ने अगले दिन बस कंडक्टर से युवती के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सुबह कंपनी तो गई थी, लेकिन लौटने के समय वह बस में नहीं बैठी थी। परिवार ने सेक्टर-63 स्थित कंपनी जाकर युवती के बारे में पूछताछ ली , लेकिन कंपनी प्रबंधन ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया। ऐसे में परिवार ने युवती के अपहरण में कंपनी प्रबंधन पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है , साथ ही उनका कहना है की केस दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.