प्रमुख समाजसेवी व आरडब्लयूए महासचिव सुरेश कृष्णन का निधन, नोएडावासियों ने जताया शोक

ABHISHEK SHARMA

0 393

नोएडा में एक बेहद दु:खद घटना सामने आई हैं, जहां कोरोना को मात देने के बाद सेक्टर 11 आरडब्लयूए महासचिव, प्रमुख समाजसेवी व बीजेपी नेता सुरेश कृष्णन जिंदगी की लडाई से जंग हार गये। उनके निधन के बाद माहौल बेहद गमगीन हो गया हैं।

उनके निधन पर नोएडा के प्रबुद्धजन शोक प्रकट कर रहे हैं। सुरेश कृष्णन के मृदुभाषी व्यवहार और व्यक्तित्व की चारो ओर सराहना हो रही है।

बता दें कि सुरेश कृष्णन नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती थे। सितंबर माह में वह कोरोना पाॅजिटिव पाए गये थे। हालांकि शनिवार को ही उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही थी। हालांकि रात को उनकी तबियत अचानक बिगडती चली गई।

बताया जा रहा है कि उनके फेफडों में संक्रमण बढ गया और शरीर के अंगो ने काम करना बंद कर दिया। रात करीब 10 बजे उन्होंने दम तोड दिया। सुरेश कृष्णन शहर के प्रमुख समाजसेवियों में से एक थे। सभी उनके मिलनसार व्यवहार की प्रशंसा कर रहे हैं। वे लंबे समय से सेक्टर की आरडब्लयूए, फोनरवा से जुडे हुए थे। आज उनका अंतिम संस्कार किया गया।

कहा जा रहा है कि शनिवार को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने सेक्टर पदाधिकारियों से विकास के मुद्दों पर भी चर्चा की थी। अचानक रात को सांस लेने मे परेशानी बढने लगी और उनका निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी हैं।

नोएडावासी दे रहे हैं प्रतिक्रिया:

सांसद डाॅ. महेश शर्मा ने कहा कि कोरोना से पीड़ित होकर 14 दिनों तक आई.सी.यू. में रहे कल रात 09:43 बजे मेरे फोन पर बात की मुझे बचा लो, और पहले छोटा भाई दिनेश कृष्णन फिर बूढ़ी माँ जो कोरोना से पीड़ित होकर गंभीर स्थिति में थे की चिंता की।

अंत में सबका सहारा बनने वाला सुरेश कृष्णन मात्र 54 वर्ष की आयु में रात्रि 11:15 बजे ज़िन्दगी की लड़ाई हार गया। एक दोस्त, एक भाई, एक सामाजिक राजनैतिक कार्यकर्ता के रूप में प्रिय सुरेश की याद हमेशा-हमेशा के लिए बनी रहेगी।

– आरडब्लयूए महासचिव, सेक्टर 51 संजीव कुमार ने कहा कि कल रात 10:00 बजे हमारे बड़े भाई श्री सुरेश कृष्ण जी हमें छोड़ कर परमधाम चले गए। यह सभी आरडब्लूए व फोनरवा पदाधिकारियों के लिए बड़े दुख का विषय है। श्री सुरेश कृष्ण जी काफी समय से सेक्टर 11 आरडब्लूए के महासचिव थे, वह एक बड़े समाजसेवी भी थे। वह अत्यंत मधुर भाषी थे वह सभी के दुख में खड़े नजर आते थे। भगवान से प्रार्थना है वह उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे व परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति!!

– एस.के जैन, अध्यक्ष सेक्टर मार्किट एसोसिएशन ने कहा कि भगवान से प्रार्थना है वह उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे व परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।
ओम शांति!!

– विमल शर्मा, आरडब्लयूए, सेक्टर 50, अत्यंत दुःखद समाचार, भगवान उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को दुख सहने का साहस प्रदान करें।

 

 

टेन न्यूज़ लाइव द्वारा समाज सेवी सुरेश कृष्णनन जी को आदरांजलि का कार्यक्रम का आयोजन किया गया:

Suresh Krishnan – NOIDA Social Worker dies after Corona positive – Live Tributes

Suresh Krishnan – NOIDA Social Worker dies after Corona positive – Live Tributes

Posted by tennews.in on Sunday, October 11, 2020

Leave A Reply

Your email address will not be published.