नोएडा : 60 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले गैंग को किया गिरफ्तार , मुठभेड़ के दौरान 1 बदमाश घायल

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 58 पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है , जी हाँ 60 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मुठभेड़ में 1 बदमाश घयाल हो गया, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

आपको बता दे कि ये मुठभेड़ आज सुबह हुई , पुलिस को सूचना मिली थी कि ये गैंग बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए नोएडा की तरफ आ रहा है , जिसको लेकर पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी , तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी , जिसका जवाब पुलिस द्वारा दिया गया। जिसमे एक बदमाश घयाल हो गया।

वही दूसरी तरफ 3 बदमाश भाग गए , जिसको लेकर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया , कुछ ही घण्टो में उन तीनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि लूटपाट करने वाले दिल्ली के कुख्यात दुर्गेश गैंग के सक्रिय सदस्य आज नोएडा में लूटपाट करने की फिराक में घूम रहे थे।

 

उन्होंने बताया कि रेडिसन होटल के पास थाना सेक्टर 58 पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया लेकिन वे पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चलाते हुए भागने लगे।

 

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश अमित उर्फ मोटा के पैर में लगी है। साथ ही बताया कि मौके से भागे तीन बदमाश उमेश, मोनू और अंकित राठौर का पीछा कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने इन बदमाशों के पास से देशी तमंचे, कारतूस तथा लूट में इस्तेमाल की गई दो मोटरसाइकिलें और लूटा गया एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

 

अपर उपायुक्त ने बताया कि दुर्गेश गैंग एनसीआर में लूटपाट के लिए कुख्यात है। दुर्गेश के ऊपर 60 से ज्यादा लूटपाट के मुकदमे दर्ज हैं।उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गए चारों बदमाश दुर्गेश गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। गोली लगने से घायल हुआ अमित दुर्गेश का दाहिना हाथ माना जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.