फोनरवा चुनाव के लिए एनपी सिंह पैनल ने 21 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(08/07/2019) नोएडा के सेक्टर 56 स्थित सामुदायिक केंद्र में आज फोनरवा ने प्रेस वार्ता करते हुए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। आपको बता दें कि फोनरवा की निर्वाचन प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है। 12 जुलाई को नामांकन व 21 जुलाई को चुनाव होने हैं।



एनपी सिंह पैनल ने सभी 21 पदों पर प्रत्याशियों का नाम आज घोषित किया है। सभा में उपस्थित एनपी सिंह व एन धवन के अपने पैनल के प्रत्याशियों का नाम व पद की घोषणा करते हुए बताया कि अध्यक्ष पद के लिए सुरेश तिवारी व महासचिव पद के लिए केके जैन व कोषाध्यक्ष के लिए एमपी सिंह का नाम सामने आया है।

वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए 4 नाम घोषित किए गए हैं जिनमें राजेंद्र शुक्ला, विजय भाटी, सुरेश कृष्णन व आरके सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए मैनपाल यादव , संजीव कुमार , अनिल खन्ना, पीपीएस नागर, सचिव पद के लिए एसपी चौहान , अनिल सिंह , संजय मावी व लोकेश कश्यप होंगे।

सचिव पद के लिए प्रदीप सक्सेना , सुधीर सूद, जगबीर सिंह व उमेश यादव वहीं विधि सचिव लक्ष्मी नारायण व उप कोषाध्यक्ष सुभाष चौहान होंगे।

प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करते हुए एनपी सिंह ने कहा कि हमारी सभा के सभी सदस्य स्वच्छ छवि व कर्मठ रूप से हमारे विगत 14 वर्ष शहर के विकास में योगदान देते आ रहे हैं। वह काफी अनुभवी व निस्वार्थ भाव से अपने सेक्टर व शहर के लिए कार्य करते रहे हैं।

वही ए. एन धवन ने टीम के साथ सहयोगात्मक बने रहने की बात कही। एनपी सिंह पैनल के प्रत्याशी सुरेश तिवारी ने केके जैन व सभी प्रत्याशियों के चयन पर धन्यवाद करते बताया कि आपके बचे कार्यों को पूरा किया जाएगा। शहर को शासन-प्रशासन व प्राधिकरण से मिलजुल कर शहर को विकास की गति प्रदान की जाएगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.