दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में नर्सों का आंदोलन, आउटसोर्सिंग से नर्सों की भर्ती का मामला

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के मशहूर अस्पताल में आउटसोर्सिंग से नर्सों की भर्ती के खिलाफ आंदोलन देखने को मिला है। आपको बता दें कि यह आंदोलन नर्सिंग स्टाफ ने किया। यह आंदोलन तब तक चलता रहेगा , जब तक उनकी माँगे पूरी नही हो जाती।

 

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की नर्सें आज से आंदोलन कर रही हैं. हालांकि, कोई प्रदर्शन नहीं हो रहा है, लेकिन नर्सें काली पट्टी बांधकर काम कर रही हैं. नर्सों की यूनियन ने सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक को पत्र लिखकर आउटसोर्सिंग से नर्सों की भर्ती रोकने की मांग की है।

 

गौरतलब है कि दिल्ली नर्सेज यूनियन की अध्यक्ष प्रेम रोज़ और महासचिव जीके खुराना ने सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक को वर्तमान में चल रही नर्सों की भर्ती की प्रक्रिया के खिलाफ एक पत्र लिखा था. पत्र में यूनियन ने कहा कि अस्पताल प्रशासन हमारी बातों को व्यक्तिगत रूप से सुनने का समय दें क्योंकि यह मामला गंभीर है।

 

नर्सों की यूनियन ने कहा था कि आउटसोर्सिंग के खिलाफ मरीजों की देखभाल को बाधित किए बिना अपना विरोध दर्ज कराने के लिए काले बैज के साथ काम करेंगे।

 

फिर इस विरोध को 2 घंटे की स्ट्राइक में बदला जाएगा. यूनियन ने कहा था कि हम इस कोविड संकट के समय में भारी मन से ऐसा कर रहे होंगे क्योंकि हम ऐसा करने के लिए मजबूर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.