आड-ईवन पर सांसद एवं पूर्व अध्यक्ष दिल्ली भाजपा विजय गोयल लाएंगे रिपोर्ट

Galgotias Ad

नई दिल्ली 18 अक्तूबर, 2019: सांसद एवं पूर्व अध्यक्ष दिल्ली भाजपा विजय गोयल दिल्ली के प्रदूषण को लेकर सड़कों पर निकल गए हैं। अपनी गांधी 150 पदयात्रा में जहां एक ओर वे स्वच्छता अभियान व प्लास्टिक बहिष्कार की बात करते हैं तो दूसरी तरफ वे लगातार प्रदूषण  के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

गोयल ने आज न्यू कोंडली में शिव शक्ति मंदिर सी ब्लाॅक मार्किट में 5 किलोमीटर लम्बी पदयात्रा की और इस बीच आरडब्ल्यूए और टेडर्स एसोसिएशन से भी बातचीत की। गोयल ने कहा कि 5 साल तक केजरीवाल सरकार ने दिल्ली से प्रदूषण को हटाने के लिए कुछ काम नहीं किया। अब वे जनता से डरे हुए हैं, इसलिए आॅड-ईवन का नाटक कर रहे हैं।

गोयल ने बताया कि वे शीघ्र एक रिपोर्ट आंकड़ों के साथ लाएंगे, जो बताएगी कि किस तरीके से 4 नवम्बर से 15 नवम्बर तक केवल 12 दिनों के आॅड-ईवन के नाटक से प्रदूषण तो नहीं घटेगा, पर लोगों की तकलीफें बहुत बढ़ जाएंगी। पिछली बार जब आॅड-ईवन लागू किया गया था, तब लोगों ने एक और गाड़ी खरीद ली थी, जिसके पास आॅड नंबर की गाड़ी थी, उसने ईवन और जिसके पास ईवन थी उसने आॅड खरीद ली थी और वो भी ऐसी सस्ती गाड़ी जो प्रदूषण बढ़ाती है। प्रदूषण के बहाने दिल्ली भर में जनता के टैक्स का करोड़ों रूपया उजाड़ा जाएगा।

गोयल ने कहा कि जो मुख्यमंत्री मास्क बांटने और पहनने की बात कर रहा हो, उसका मतलब ही यह है कि दिल्ली में प्रदूषण कम होने वाला नहीं, अपितु बढ़ने वाला है।

गोयल ने विशेष रूप से युवाओं से अपील की कि वे आगे आकर सोसाइटीज में बताएं कि सत्ता की हवस में केजरीवाल दिल्ली वालों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं, इसीलिए उनको मुफ्त की घोषणाएं करनी पड़ रही हैं, ताकि किसी तरीके झुग्गी-झोंपड़ी का वोट उनको मिल जाए। पर जैसा कि लोक सभा चुनाव में लोगों ने केजरीवाल की पार्टी को दुत्कार दिया, वैसे ही अगले विधानसभा चुनाव में भी दिल्ली का सत्यनाथ करने के लिए लोग केजरीवाल को माफ नहीं करेंगे।

गोयल को जब कोंडली के व्यापारियों ने बताया कि कनर्वजन चार्ज जमा करवाने के बाद भी उनको एमसीडी के नोटिस आ रहे हैं तो इस पर गोयल ने नगर निगम के अधिकारियों से बात कर कहा कि त्योहारों तक इस तरह के नोटिस भेजना बिल्कुल गलत है, इससे भ्रष्टाचार को बढावा मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.