दिल्ली : ओला, ऊबर ने किया लॉकडॉउन का समर्थन, 31 मार्च तक कैब सेवाएं रहेंगी बंद

Rohit Sharma / Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 77

नई दिल्ली :– कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच पूरी दिल्ली को लॉकडाउन कर दिया गया है। इसी बीच कैब सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ऊबर ने अस्थाई रूप से सभी राइड की सुविधा स्थगित कर दी है।

31 मार्च तक दिल्ली में ऊबर की कोई भी राइड बुक नहीं हो पाएगी। म वहीं कैब सुविधाएं मुहैया कराने वाली दूसरी कंपनी ओला ने भी लॉक डाउन का समर्थन किया है।

ओला के प्रवक्ता ने बताया कि हम कोरोना से लड़ने के इस प्रयास में देश के साथ हैं और आवश्यक सेवाओं में लोगों को सुविधा देने के लिए गाड़ियों के न्यूनतम नेटवर्क के साथ काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि ओला सरकार के निर्देशानुसार नागरिकों को केवल आवश्यक और आपातकालीन जरूरतों के लिए यात्रा करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। मालूम हो कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने घोषणा की थी कि आज सुबह 6 बजे से 31 मार्च रात 12 बजे तक दिल्ली में मेट्रो, अंतर्राज्यीय बसों समेत अंतरराष्ट्रीय व घरेलू यातायात सेवाएं ठप रहेंगी। आपात स्थिति के लिए डीटीसी की सिर्फ 25 फीसदी बसें सड़कों पर रहेंगी।

दिल्ली में 31 मार्च की रात 12 बजे तक के लिए धारा 144 लागू कर सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं। इस दौरान सभी तरह की दुकानें, व्यावसायिक प्रतिष्ठान और फैक्टरी बंद रहेंगी।

हालांकि दवा की दुकानें, फल-सब्जी की दुकान और मिल्क प्लांट खुले रहेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि हालात का जायजा लेकर 31 मार्च के बाद अगला फैसला किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.