नॉएडा : प्राधिकरण ने बिना नोटिस के ढहाया मंदिर , लोगो में बड़ा आक्रोश

Galgotias Ad

नॉएडा : योगी सरकार में हिन्दुओ के मंदिर भी सुरक्षित नहीं रहे है ,सेक्टर 135 डुलेक्स सोसाइटी के पार्क में बने मंदिर को आज नॉएडा अथॉरिटी के अधिकारियो ने तोड़ दिया , मंदिर तोड़े जाने की खबर के चलते सेक्टर निवासियों ने जमकर हंगामा किया। और सेक्टरवासियों ने प्राधिकरण पर आरोप लगाया की इस पार्क में सिर्फ मंदिर को निशाना बनाया गया है बल्कि साथ ही पार्क के दूसरी तरफ दूसरे धर्म का स्थल बना हुआ है जिसे प्राधिकरण ने कुछ भी नहीं किया , नॉएडा प्राधिकरण बिना नोटिस दिए मंदिर कैसे तोड़ सकते है।

आपको बतादे कि सेक्टर 135 स्थित डुलेक्स सोसाइटी के पार्क में काफी पुराना मंदिर बना हुआ है जिसे नॉएडा प्राधिकरण ने आज बिना नोटिस दिए तोड़ दिया जिसको ले कर सोसाइटी वासिओ का गुस्सा फूट पड़ा और मंदिर तोड़ ने आये प्राधिकरण के अधिकारियो के साथ नोकझोक की गयी। वही सोसाइटी में रहने वाले लोगो ने बताया यह मंदिर तब से यहाँ बना है जब से ये सोसाइटी बनी है और यहाँ कही आसपास कोई पूजा करने की कोई जगह या स्थल नहीं जिस वजह से यहाँ ये छोटा सा मंदिर बना हुआ था। जिसका निर्माण भी अधिक नहीं हुआ है , इस मंदिर से किसी को कोई अप्पत्ति थी और इस मंदिर से पार्क को भी कोई नुक्सान नहीं किया जा रहा था।

प्राधिकरण ने अपने तानाशाह रवैये के चलते ये मंदिर आज तोड़ दिया। जिस से यहाँ के लोगो मंदिर टूटने से आहात हुई है साथ ही सभी सेक्टर वासी दुखी है। इस छोटे से मंदिर के सहारे सभी सेक्टर के बुजुर्ग यहाँ अपना समय व्यतीत करते थे, जो अब मंदिर टूटने से दुखी है। वही अब पूजा अर्चना करने के लिए भी आसपास कोई जगह नहीं है जिससे लोग पूजा भी नहीं कर सकेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.