ग्रेटर नोएडा : हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो के गेट पर जडा ताला

Abhishek Sharma

0 206

भारत-चीन सीमा पर 20 जवानों के शहीद होने से गुस्साए लोग चीन के सामानों का बहिष्कार करने की मुहिल चला रहे हैं। धीरे-धीरे दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे भारत में चीनी सामानों के खिलाफ प्रदर्शन लगातार तेज होता जा रहा है।

इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में प्रदर्शनकारियों ने शनिवार को मोबाइल फोन बनाने वाली चीनी फैक्ट्री Oppo के गेट पर ताला लगा गया। मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को प्रदर्शन के दौरान ग्रेटर नोएडा स्थित चीन की ओप्पो फैक्ट्री मुख्य गेट पर हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने ताला लगा दिया।

इस दौरान वहां पर मौजूद फैक्ट्री का सुरक्षा गार्ड बेबस होकर कार्यकर्ताओं की कार्रवाई को देखता रहा। मौके पर पहुंची कार्यकर्ताओं को समझाने-बुझाने में जुटी है।

ताला लगाने के दौरान हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से रूबरू होने के दौरान कहा कि चीन जिस तरह से भारत के साथ व्यवहार कर रहा है, ऐसे में यहां पर चीनी कंपनियों/फैक्ट्रियों को काम करने का कोई अधिकार नहीं है।

कार्यकर्ताओं ने Oppo फैक्ट्री को बंद करने की मांग की। वहीं, प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची कार्यकर्ताओं को समझाने में जुटी है। बता दें कि Oppp फैक्ट्री ईकोटेक प्रथम थाना क्षेत्र में बनी है ।

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन भी सौंपा। इसके अलावा चीना सैनिकों के साथ शहीद हुए भारतीय जवानों की याद में दो मिनट का मौन भी रखा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.