पैट्रोल -डीजल और गैस सहित पेगासस मुद्दे पर विपक्ष हुआ एकजुट , संसद भवन तक निकाला साईकल मार्च

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश मे बढ़ते पेट्रोल -डीजल और गैस के दामों सहित पेगासस जासूसी मुद्दे पर आज विपक्ष एकजुट नजर आया। आपको बता दें कि विपक्षी एकता को दिखाते हुए आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेता साइकिल पर सवार होकर संसद तक पहुंचे।

खासबात यह है कि विपक्ष एकता को मज़बूती देने के लिए इसी कड़ी में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा सियासी दलों को नाश्ते पर बुलाया था। जिसमे बहुत से मुद्दे पर चर्चा की गई , साथ ही मोदी सरकार के खिलाफ रणनीति बनाई गई , क्योंकि विपक्ष एकजुट होता है तो केंद्र सरकार को झुकना पड़ सकता है।

इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां आपस में बहस कर सकती हैं, पेट्रोल-डीज़ल के मसले पर हम सभी को आवाज़ उठानी चाहिए, हम यहां से संसद तक साइकिल मार्च कर सकते हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बुलावे पर विपक्षी नेताओं की बैठक हुई,  इस मीटिंग में तृणमूल कांग्रेस, राजद, शिवसेना, समाजवादी पार्टी समेत अन्य कई दलों के नेता पहुँचे है, संसद के मॉनसून सत्र का जो समय बचा है, उसमें सरकार पर किस तरह हमला किया जाए उसको लेकर इस मीटिंग में मंथन हुआ है।

विपक्ष की बैठक में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है, हमें सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़नी होगी,  जैसे कोरोना पर चर्चा हुई है, वैसे ही पेगासस मसले पर चर्चा होनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.