गाजीपुर बॉर्डर पर पहुँचा विपक्षी नेताओं का दस्ता , पुलिस ने रोका , लगाए गंभीर आरोप

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के गाजीपुर ब़ॉर्डर फिर सियासत के केंद्र में हैं। वहां विपक्षी नेताओं का एक दस्ता आज पहुंचा, इसमें 8 राजनीतिक दलों के सांसद थे, सांसदों ने हालात का जायजा लिया। वही किसानों की मुश्किलें जानीं. गाजीपुर पहुंचे सभी विपक्षी सांसद, अब लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मिलेंगे और उन्हें पूरा हाल बताएंगे।

 

 

विपक्ष के सांसदों की टीम में अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले, डीएमके सांसद कनिमोझी, टीएमसी सांसद सौगत रॉय शामिल रहे. इन सांसदों को दिल्ली पुलिस ने धरना स्थल से पहले ही रोक दिया था. बाद में सांसदों ने कुछ किसान नेताओं से मुलाकात की और उनकी तकलीफ को समझा।

 

इस मौके पर अकाली दल से सांसद हरसिमरत कौर ने कहा कि यहां 3 किलोमीटर तक बैरिकेडिंग लगी हुई हैं, ऐसे में किसानों की क्या हालत हो रही होगी, हमें भी यहां रोका जा रहा है हमें भी उनसे मिलने नहीं दे रहे।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि 13 लेवल की बैरिकेडिंग की गई है, इतना तो हिंदुस्तान के अंदर पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं है, हमें संसद में भी इस मुद्दे को उठाने का मौका नहीं दिया जा रहा है।

 

 

विपक्ष के 15 सांसद दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचे हुए थे, तभी बॉर्डर से कीलें उखाड़ी जा रही थी. एक तरफ सांसदों को बैरिकेड की दूसरी तरफ यानी दिल्ली की साइड में रोक दिया गया था, दूसरी तरफ यानी गाजियाबाद की ओर लोहे के कीलों की इन पट्टियों को हटाने का सिलसिला शुरू हुआ. सिर्फ एक ही कर्मचारी सबको हटा रहा था ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.