ओयो इंडिया देशभर में लोगों को देगा रोजगार, कंपनियों के साथ की साझेदारी

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

91

OYO भारत की प्रमुख वैश्विक होटल श्रृंखला है और पट्टे पर, फ्रेंचाइजी और के साथ प्रबंधित होटल, घरों और स्थानों ने आज आधिकारिक तौर पर अपने बहु-ब्रांड दृष्टिकोण की घोषणा की।


रोहित कपूर, सीईओ, न्यू रियल एस्टेट बिजनेस, OYO द्वारा कार्यक्रम का नेतृत्व किया गया। उन्होंने कहा कि कार्यक्षेत्र एक पूरी तरह से नियंत्रित समाधान प्रदाता है, जिसे लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
भारत में सह काम करने वाली कंपनियों, बेहतर काम के लिए बनाए गए एर्गोनोमिक डिज़ाइन किए गए कार्यक्षेत्रों की पेशकश करती हैं।

OYO वर्कस्पेस को दो अन्य सहकर्मी ब्रांडों के साथ अपना बहु-ब्रांड दृष्टिकोण पेश किया गया है जिसमें पॉवरस्टेशन और वर्कफ़्लो हैं। पावरस्टेशन छोटे लोगों के लिए सुंदर और कार्यात्मक कार्यस्थान प्रदान करता है। मध्यम मूल्य का व्यापार सही कीमतों पर और वर्कफ़्लो बजट के अनुकूल, कार्यात्मक सह-कार्य है।

लॉन्च के समय OYO वर्कस्पेस अपने सभी 21+ वर्कस्पेस को 15,000+ के साथ दरवाजे खोलने के लिए तैयार है।
भारत में 10 से अधिक शहरों में सीटे, इनमें से, Innov8 वर्तमान में दिल्ली, नोएडा के 6 शहरों में फैला हुआ है।
गुड़गांव बेंगलुरु, चंडीगढ़ और मुंबई, 16 केंद्रों के साथ ब्रांड के 6000 से अधिक कर्मचारी हैं।

पॉवरस्टेशन में एक केंद्र है , 1000 से अधिक सीटों के साथ गुड़गांव और वर्कफ्लो ने एनसीआर, हैदराबाद और 1500 से अधिक सीटों की मेजबानी क्षमता के साथ बैंगलोर में है।
OYO वर्कस्पेस का उद्देश्य अंत तक भारत भर में 50 से अधिक केंद्रों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है। OYO के कार्यक्षेत्रों के कारोबार में प्रवेश OYO की ओर से एक महत्वपूर्ण कदम है।

कार्यक्षेत्र ने रियल एस्टेट क्षेत्र का नेतृत्व किया और वैश्विक रियल एस्टेट ब्रांड बनने के अपने दृष्टिकोण को साकार किया।
आतिथ्य उद्योग में अपना दबदबा कायम रखते हुए। पिछले पांच वर्षों में OYO ने विभिन्न रूपों के उन्नयन में गहरी क्षमताओं का निर्माण और प्रदर्शन किया है।

उनका कहना है कि ओयो अचल संपत्ति और तेजी से उन्हें कुशल और सुंदर स्थानों में बदल रहा है। OYO सफलतापूर्वक हजारों लोगों के जीवन का संचालन करता है।


इस पर टिप्पणी करते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी, न्यू रियल एस्टेट बिजनेस, रोहित कपूर, ओयो, ने कहा, “सेवा स्थान के रूप में कार्यस्थल ओयो के लिए अपनी मौजूदा प्रौद्योगिकी और परिचालन विशेषज्ञता का उपयोग करने के लिए एक रोमांचक अवसर प्रस्तुत करता है। एक लक्षित बहु-ब्रांड रणनीति के माध्यम से, हम अलग-अलग मूल्य बिंदुओं पर सह-श्रमिकों के लिए एक विभेदित अनुभव प्रदान करेंगे।

देश भर में अधिक से अधिक व्यवसायों और पेशेवरों के लिए सहकर्मियों के स्थानों तक पहुंचना ओयो का उद्देश्य है

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.