फ़िल्म ‘पल पल दिल के पास’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज , क्या कहते है नोएडा के दिलवाले दर्शक

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

करण देओल और सेहर बंबा की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज हो गई है। आपको बता दे कि इस फिल्म से दोनों स्टार्स ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। सनी देओल के बेटे की पहली फिल्म को लेकर सनी देओल के फैन्स काफी उत्साहित हैं। फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक-ड्रामा से भरपूर लव स्टोरी है।


वही इस फ़िल्म को देखने के बाद दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी , एक दर्शक ने कहा कि पल पल दिल के पास के लिए नर्वस हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे। वैसे तो मुझे विश्वास है कि सेहर बंबा और करण देओल की करियर अच्छा रहेगा। मैं चाहता हूं कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मारे।

वही एक दर्शक ने कहा कि फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के फर्स्ट हाफ के लिए केवल एक शब्द ग्रेट। फिल्म ने मुझे क्रिश फिल्म की याद दिला दी , ये फ़िल्म इनोसेंट और स्वीट है ।

साथ ही कुछ दर्शकों ने कहा कि फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में करण देओल और सेहर बंबा बहुत अच्छा किरदार निभाया है । साथ ही सनी देओल ने जैसा अपना किरदार बहुत फिल्मों में निभाया है , उसी जोश में उनके बेटे करण देओल ने अपना किरदार निभाया है।

खासबात यह है कि पल पल दिल के पास फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। माना जा रहा है कि पहले दिन 5-7 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.