असम की रहने वाली महिला के साथ हुआदुष्कर्म , तीन दिन बीतने के बाद भी नहीं हो सकी गिरफ़्तारी  

Saurabh Kumar

Galgotias Ad

 

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में महिला से दुष्कर्म का मामले सामने आया है। महिला के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया गया और फिर घर में बंधक बनाकर भी कई दिनों तक उसका शारीरिक शोषण किया गया। वारदात सूरजपुर थाना इलाके की है, अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पीड़िता का कहना है कि सूरजपुर स्थित एक कंपनी में वह मजदूरी करती है और उसी कंपनी में एक महिला ठेकेदार ने चंद पैसों के लिए उसका सौदा कर दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे कोल्डड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया और फिर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया गया।



पीड़ित का कहना है कि वह 4 महीने से कंपनी में काम कर रही है लेकिन एक भी महीने की सैलरी नहीं दी गई।  पीड़ित महिला असम की रहने वाली है जिस कारण से ना तो वो हिंदी बोल पाती और और ना ही ठीक से समझ पाती है।  पीड़िता जब रोते हुए अपनी शिकायत लेकर 18 अगस्त को सीओ ग्रेटर नॉएडा प्रथम के पहुंची उसके बाद सीओ के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।  हालांकि 3 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है।

पीड़िता के मुताबिक वह सैलरी देने के लिए बार-बार ठेकेदार महिला से कह रही थी जिसके बाद आरोपी महिला ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसका सौदा कर दिया।  किसी तरह पीड़िता उनके चंगुल से निकली और इसकी जानकारी अपने पति को दी।  इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुरे मामले में एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है , जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.