पेटीएम पर कोरोना वायरस का खतरा, नोएडा के 5 ऑफिस किए बंद

ABHISHEK SHARMA

0 131

NOIDA (05/03/2020) : ऑनलाइन भुगतान की सुविधा देने वाली पेटीएम कंपनी के एक कर्मचारी के घातक कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद कंपनी ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित अपने पांच और हरियाणा के गुड़गांव में स्थित अपने एक दफ्तर को दो दिनों के लिए बंद रखने की बृहस्पतिवार को घोषणा की।

पेटीएम ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कर्मचारी के संक्रमित होने और दफ्तर बंद होने से उसकी सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। विज्ञप्ति में बताया गया है कि पेटीएम के सभी छह कार्यालयों को सेनिटाइजेशन (साफ-सफाई) के लिए बंद किया गया है। साथ ही, कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दो दिनों की छुट्टी पर भेज दिया है।

कंपनी ने बताया कि उसका कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टी मना कर लौटा था। उन्हें जरूरी उपचार दिया जा रहा है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि हम उनके परिवार को भी जरूरी मदद पहुंचा रहे हैं। हमने एहतियाती कदम उठाते हुए उनकी टीम के सदस्यों को जरूरी चेकअप करने की सलाह दी है।

पेटीएम ने कहा, ‘हमने सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम (घर से ही काम) करने की सलाह दी है और कार्यालय को सेनिटाइज्ड किया जा रहा है.’कंपनी ने कहा है, ‘इसकी वजह से हमारे प्रतिदिन के कामकाज पर कोई असर नहीं पड़ेगा और पेटीएम की सेवा पहले की तरह ही चालू रहेंगी।

इससे पहले कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज भी इटली से ही लौटा था. उनके बच्चे नोएडा के नामी स्कूल में पढ़ते हैं. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने 48 लोगों की जांच कराई थी, जो बाद में नेगेटिव पाये गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.