आतंकी हमले के खिलाफ गुस्से में ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब , बदले की माँग

Abhishek Sharma

0 165
Greater Noida (17/02/19) : आतंकी आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 44 जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि देने के लिए देशभर में धरने प्रदर्शन, कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं। 14 फरवरी के बाद से रोजाना देशभर में लाखों की संख्या में धरना प्रदर्शन व कैंडल मार्च किए जा रहे। जवानों के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद से पूरा देश एकजुट होकर पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है। लोग मोदी सरकार से उम्मीद कर रहे हैं कि जैसे 2016 में सेना पर हुए हमले के बाद पाकिस्तान में घुसकर उसे धूल चटाई थी, इसी प्रकार फिर से पाकिस्तानी सेना और आतंकियों को मुँह तोड़ जवाब देने की देश जनता मांग कर रही है।

आज बीजेपी समेत कई अन्य संगठनो ने परीचौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सभा का आयोजन किया गया। सैकड़ों की संख्या में लोग परीचौक पर एकत्रित हुए और शहीदों को श्रद्धांजलि प्रदान की गई। इस दौरान लोगों में जवानों के साथ हुई इस घटना के प्रति भारी रोष देखने को मिला। लोगों ने एक स्वर में “पाकिस्तान मुर्दाबाद” के नारे लगाए। लोगों ने मोदी सरकार से मांग की है कि हमारे 44 जवानों के बदले पकिस्तान के 400 लोगों को मौत के घाट उतारा जाए। तभी जवानों की आत्माओं को शांति मिलेगी।

बीजेपी के जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने कहा कि यहाँ पर मौजूद लोगों की संख्या अभी कम है, ये संख्या बढ़ती ही जाएगी। जवानों पर हमला के विरोध में पूरे देश में आक्रोश है। यह बेहद दुखद घटना है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को आदेश दे दिया है कि उन्हें पूरी छूट है, पूरा देश इस दुःख की घडी में जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि जैसा पीएम मोदी आदेश करेंगे वैसा ही हम मानेंगे, अगर जरूरत पड़ी तो सीमा पर जाकर भी हम युद्ध करने के लिए तैयार हैं।
बीजपी के क्षेत्रीय मंत्री गोविन्द चौधरी ने कहा कि जवानों के साथ जो ये घटना हुई है उसके बदले में सर्जिकल स्ट्राइक करना भी काफी नहीं है। उन्होंने कहा कि पकिस्तान को जवाब देने का मतलब है कि इस बार हो सकता है कि भारत का झंडा कराची और लाहौर में फिराया जाए। इसके लिए हम कटिबद्ध है। पूरे देश का खून खौला हुआ है।



बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मनोज प्रधान ने कहा कि आज हमारा पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। जवानों  जो यह घटना हुई है यह बेहद निंदनीय और दुखद है। आतंकियों से जवानों पर हमला करके बहुत बड़ी गलती की है, निश्चित की इसका जवाब दिया जाएगा। प्रधानमंत्री  ने सेना को पूरी स्वतंत्रता दे दी है। सरहद पर जंग लड़ने के लिए भी पूरा देश और हमारी सेना तैयार है। हमारे देश के जवानों की शहादत हम बेकार नहीं जाने देंगे। पकिस्तान को सबक सिखाने के लिए कड़ा से कड़ा कदम उठाया जाएगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.