ग्रेटर नोएडा स्थित जेपी ग्रीन्स के लोगों ने लोकसभा चुनावों पर दी अपनी राय

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Greater Noida (30/03/19) : लोकसभा चुनावों को लेकर पूरे देश के गाँव-शहर की गलियारों चुनावी माहौल है। जहां भी देखो लोग 11 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनावों की चर्चा जोर- शोर से कर रहे है। वहीँ अगर बात की जाए गौतमबुद्धनगर की तो इस ज़िले को उत्तर प्रदेश का चुनावी गढ़ कहा जाता है। यहां की सीट सभी चुनावों में बड़ा अंतर् पैदा करती है। पहले चरण में गौतमबुद्धनगर में लोकसभा चुनावों के लिए वोटिंग की जानी है। गौतमबुद्धनगर से 13 प्रत्याशियों ने अपनी दावेदारी पेश की है।

वहीं अगर बात की जाए राष्ट्रीय पार्टियों की तो बसपा-सपा-रालोद ने गठबंधन  के रूप में दनकौर के अट्टा गुजरान निवासी सतवीर नागर को मैदान में उतारा है तो, कांग्रेस ने अरविन्द सिंह को अपना दावेदार बनाया है। बीजेपी ने अपने प्रत्याशी के रूप में केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा पर फिर से विश्वास जताया है। ग्रेटर नोएडा के जेपी ग्रीन्स सोसाइटी में आज महेश शर्मा ने चुनाव प्रचार किया। उससे पहले टेन न्यूज़ ने जेपी ग्रीन्स के निवासियों की चुनावों को लेकर राय जानी।



वहां की महिलाओं ने होनी राय देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने लगातार तेजी से विकास का कार्य किया है। उन्होंने कहा मोदी सरकार फिर से आनी चाहिए। इस क्षेत्र में जितनी तेजी से विकास हुआ है वह देखने लायक है। उन्होंने कहा कि हमने एन एच-24 फ्लाईओवर का जितनी तेजी से निर्माण हुआ है, हमारी फैक्ट्री साहिबाबाद में है, तो हम वहां से निकलकर आते थे रोजाना। वहां का निर्माण इतनी तेजी से हुआ है कि हमें अपनी आँखों पर विश्वास नहीं होता। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने वह करके दिखाया है जो पिछले 60 वर्षों में नहीं हुआ। हम फिर से देश में मोदी सरकार और ज़िले में डॉ महेश शर्मा को सांसद बनते हुए देखना चाहते हैं।
एक अन्य महिला ने कहा कि मै सब लोगों से अपील करुँगी कि सभी लोग अपने वोट का इस्तेमाल जरूर करें और कहा कि देश में पिछले 5 वर्षों में जो भी बदलाव हुए हैं, वे जनता के सामने है। सभी लोगों को देशहित में वोट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां के स्थानीय सांसद को वोट देकर हम मोदी जी को सशक्त बना सकते हैं। देश को मोदी की जरूरत है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.