कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज की अब तक नहीं हुई जांच, स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने

ROHIT SHARMA

0 427

नोएडा : कोरोना वायरस को लेकर नोएडा में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आयी है, जी हाँ एक व्यक्ति को खाँसी , जुखाम , बुख़ार और साँस लेने में बहुत दिक्कत आ रही है। कम्पनी डाक्टर ने  कोरोना जाँच की सलाह दी  है , उस व्यक्ति ने इस मामले की सूचना नोएडा के स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन को दी, साथ ही पूरी जानकारी केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए सुविधा केंद्र पर दी गई। लेकिन कोई भी जवाब नही आया। जिसकी वजह से संदिग्ध व्यक्ति डर के साए में है।

 

 

 

आपको बता दें कि मामला नोएडा के सेक्टर 61 का है। जहाँ एक व्यक्ति कल से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से मदद की गुहार दे रहा है।  लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी आगे नही आ रहा है। स्वास्थ्य विभाग व्यक्ति की शिकायत पर कोई संज्ञान नहीं ले रहा है और न ही अब तक उस व्यक्ति का सैंपल लिया गया।

 

 

वही, जब इस मामले की जानकारी उसके मकान मालिक को मिली, तभी मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने उस व्यक्ति को नोएडा के जिला अस्पताल के बाहर छोड़ दिया। वही डॉक्टरों ने उस व्यक्ति को आश्चर्य जैसा जवाब दिया कि आप यहा क्यों आए है , यहा कोई टेस्ट नहीं होगा।

 

 

वही जब टेन न्यूज़ की टीम ने इस मामले में गौतम बुद्ध नगर के सीएमओ से बात की , तो उन्होंने कहा कि यह मामला मेरे संज्ञान में है।वो व्यक्ति विदेश घूम कर नही आया है , इसलिए उन्हें घबराने की कोई जरूरत नही है। वो आसपास के अस्पतालों में इलाज करवाए।

 

खासबात यह है कि इस मामले में यह साफ हो जाता है कि कोरोना वायरस को लेकर गौतमबुद्ध नगर का स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन कितना सक्रिय है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.