धरने पर बैठे नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परिवार बहुत ही साधारण जीवन जीता है और नरेंद्र मोदी के अलावा उनके परिवार में कोई राजनीति में सक्रिय नहीं है पर ताजा घटना आज दोपहर लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट की है, जहां पर नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी धरने पर बैठ चुके हैं।

 

 

उनका कहना है कि उनके साथियों को पुलिस ने जबरन गिरफ्तार कर लिया है। प्रहलाद मोदी ने चेतावनी भी दी है कि, यदि उनके सहयोगियों को नहीं छोड़ा गया तो वह अन्न जल त्याग कर अनशन करेंगे।

 

बता दें कि दिल्ली से आने वाली 2 बजे की फ्लाइट से प्रहलाद मोदी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे थे , प्रहलाद मोदी को सुल्तानपुर और जौनपुर में योग सोशल सोसायटी की तरफ से सम्मानित किया जाना था, लेकिन पुलिस ने 1 दिन पहले ही सोसाइटी और उसके कार्यक्रम को फर्जी करार देते हुए आयोजक को हिरासत में ले लिया और प्रहलाद मोदी के सम्मान समारोह वाले दोनों ही कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया।

 

 

यह देख प्रहलाद मोदी गुस्से में आ गए और उन्होंने अब जिद्द पकड़ ली है कि जिन लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है उनको पुलिस तुरंत बिना किसी शर्त के रिहा करे, प्रहलाद मोदी ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें रिसीव करने जो लोग आने वाले थे उन सब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनको थाने में बैठा लिया है।

 

 

उन लोगों पर पुलिस द्वारा मुकदमा भी दायर करने की बात सामने आई है। प्रहलाद मोदी आगे बोले कि, ” मुझे लगा कि मेरे बच्चे जेल में रहे और मैं बाहर हूं यह उचित नहीं है अभी आप तो उनको मुक्त करो या मैं एयरपोर्ट पर ही अनशन पर बैठ रहा हूं और खाना पीना भी छोड़ रहा हूं।”

 

 

प्रहलाद मोदी ने पत्रकारों को यह भी बताया कि पुलिस के अफसर भूल रहे हैं उनको पकड़ने का आदेश पीएमओ से आया है लेकिन मैं बोल रहा हूं कि उस आदेश की कॉपी मुझे दिखाई जाए ताकि मैं सच की राह पर चल सकूं, गुंडागर्दी करने से ना तो शासन को लाभ होगा और ना ही पीएमओ को।

 

प्रहलाद मोदी ने आरोप लगाया है कि उनके करीब 100 साथियों की गाड़ियां जप्त कर ली गई है और कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, मुझे रात को यहां से निकलना था लेकिन अब जब तक पुलिस मुझे आदेश की कॉपी नहीं दिखाती है या मेरे साथियों को छोड़ती नहीं है तब तक मैं यहां से नहीं उठूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.