नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखने के लिए फरवरी में जेवर आ सकते है प्रधानमंत्री

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

98

नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर के जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम जल्द शुरू होने वाला है । वही इस एयरपोर्ट की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 से 25 फरवरी के बीच जेवर आ सकते है । जिसको लेकर जिला प्रशासन और उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ तैयारियां की जा रही है ।



वही नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट को लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने बताया कि एयरपोर्ट की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से निवेदन किया गया है । सम्भावना है कि 23 से 25 फरवरी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रोजेक्ट की आधारशिला रखने के लिए आएंगे ।

आपको बता दे कि यह बात नोएडा के सेक्टर 62 स्थित राष्ट्रीय संग्रहालय के उद्घाटन के अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुए कही गई ।

वही दूसरी तरफ महेश शर्मा ने बताया कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पहले फेज के लिए जमीन के अधिग्रहण की प्रक्रिया जल्द ही पूरी होने वाली है । जिससे एयरपोर्ट का काम जल्द शुरू हो सके ।

साथ ही उनका कहना है कि जल्द ही मेरठ से नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने के लिए मात्र 45 मिनट का ही समय लगेगा । मेरठ एक्सप्रेसवे और चिल्ला पर एलिवेटेड रोड बनने के बाद मेरठ से बिना रुके सीधे एयरपोर्ट तक पहुंचा जा सकेगा ।

केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जितने भी बीजेपी कार्यकाल में चल रही परियोनाओ को पूरा कर लिया गया है , जिसका उद्घाटन भी हो चुका है । साथ ही जो परियोनाओ का शिलायन्स हुआ है , उनको भी समय से पहले पूरा कर लिया जाएगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.