दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता लॉकडाउन में कर रहे थे प्रदर्शन , पुलिस ने हिरासत में

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली बीजेपी का नया-नया जिम्मा संभालने वाले प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आदेश गुप्ता लॉकडाउन के बीच राजघाट पर दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं की बिगड़ी स्थिति के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे । प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी के सभी विधायक भी मौजूद थे. पुलिस ने आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया है और उन्हें राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन लेकर गई है ।

दिल्ली बीजेपी का आरोप है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बाद स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति चरमरा गई है. लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है और वे इधर-उधर परेशान हो रहे हैं। दिल्ली बीजेपी इसी के खिलाफ आज राजघाट पर प्रदर्शन कर रही थी. इस बीच पुलिस ने आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने पार्टी के दूसरे नेताओं को भी हिरासत में लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता केजरीवाल सरकार के उस फैसले के खिलाफ भी प्रदर्शन कर रहे थे जिसमें केजरीवाल सरकार ने दिल्ली सरकार के तहत आने वाले अस्पताल और प्राइवेट हॉस्पिटल में सिर्फ दिल्ली के मरीजों का इलाज कराने का फैसला किया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज ये फैसला लिया है. इसी के साथ सोमवार से दिल्ली के बॉर्डर एक बार फिर से खोल दिए जाएंगें ।

इस बीच दिल्ली में कोरोना पॉजिटव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. दिल्ली के कई लोगों ने अस्पताल में बेड न मिलने और इलाज न मिल पाने की शिकायत की है. दिल्ली में अबतक कोरोना वायरस से 761 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कुल 27654 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.