नोएडा : कोरोना के मामले बढे तो पुलिस हुई सख्त, रात्रि कर्फ्यू के उल्लंघन पर कई गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 83

जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर शासन से मिले निर्देश के बाद नोएडा पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। क‌र्फ्यू के समय रात आठ से सुबह छह बजे के बीच निकलने वालों के खिलाफ सख्ती बरत रही है।

रात्रि क‌र्फ्यू के बीच अलग-अलग जगहों पर सामान बेच रहे लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर महामारी व लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली फेज-2 पुलिस रात्रि गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने सेक्टर-110 स्थित गणेश होटल में क‌र्फ्यू के दौरान लोगों को बैठा कर खाना खिलाने के मामले में होटल संचालक विजयपाल निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार किया।

इसके अलावा ठेले पर फल बेच रहे रामप्रसाद और उसके बेटे आकाश निवासी आजमगढ़ को गिरफ्तार किया। एक मोबाइल शॉप का आधा शटर खोलकर सामान बेच रहे अंकित और विपिन कुमार निवासी भंगेल नोएडा को भी गिरफ्तार किया।

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर लॉकडाउन के अनुपालन में पूरे दिन पुलिस की सख्ती दिखी। प्रवेश द्वार से लेकर जगह-जगह वाहनों की सघन जांच की गई। बिना अनुमति वाहनों के परिचालन पर जुर्माना किया।

रात आठ बजे के बाद अनावश्यक सड़क पर घूमने वालों पर सख्ती दिखाई। पुलिस की सख्ती का परिणाम है कि आम दिनों के मुकाबले सुबह से ही सड़क खाली-खाली दिखी और लोगों की आवाजाही नहीं के बराबर रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.