नोएडा-दिल्ली बाॅर्डर पर पुलिस कर रही सघन चेकिंग, लगा लंबा जाम

Abhishek Sharma

0 250

Noida (15/06/2020) : दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर पर सोमवार को लंबा जाम लग गया। डीएनडी पर वाहनों की लंबी कतारें दोनों तरफ से लगी हैं। नोएडा से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा जाने के लिए भारी संख्या में वाहन सड़क पर ट्रैफिक जाम में फंसे हैं।

बता दें कि नोएडा में वाहनों को बिना पास के एंट्री नहीं मिल रही है। वहीं अब दिल्ली जाने वाली गाड़ियों को भी चेक करके जाने की इजाजत दी जा रही है।

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर का आदेश है कि नोएडा में पुलिसकर्मी मास्क, दस्ताने और फेस शील्ड लगा कर ही चेकिंग करेंगे। दरअसल कई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे इसीलिए पुलिसकर्मियों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश की ओर से नोएडा और गाजियाबाद बॉर्डर सील होने से कामकाजी लोगों के लिए नौकरी करना मुश्किल हो रहा है। सुबह-शाम पीक आवर में चेकिंग के चलते बॉर्डर पर भारी जाम भी लग रहा है। इसके चलते जरूरी सेवाओं के लिए आ-जा रहे लोगों को भी दिक्कत पेश आ रही है।

इसी कड़ी में सप्ताह के पहले दिन सोमवार को नोएडा-गाजियाबाद बॉर्डर पर वाहन चालक परेशान नजर आए।नोएडा प्रवेश द्वार पर नोएडा से दिल्ली जा रहे वाहनों की हो रही जांच के दौरान जाम लग गया। बिना पास वाले वाहनों को वापस किया जा रहा है। सख्त जांच के चलते दोनों ओर से लंबा जाम लगा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.