20 जनवरी को होगा पुलिस आयुक्त कार्यालय का उद्घाटन, CM Yogi Adityanath आ सकते है नोएडा 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद में पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय का उद्घाटन करने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 20 जनवरी को यहां आ सकते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

गौतमबुद्ध नगर की पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने बताया कि जनपद में कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के बाद आयुक्त कार्यालय को लेकर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से बात हुई है। उन्होंने बताया कि सेक्टर 108 में बने ट्रैफिक पार्क के पास पुलिस आयुक्त का कार्यालय बनाए जाने पर नोएडा प्राधिकरण से सहमति हुई है।

इस बाबत गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी से मिलकर बात की है। उन्होंने बताया कि 20 जनवरी को सेक्टर 108 स्थित ट्रैफिक पार्क में बने भवन में गौतमबुद्ध नगर के आयुक्त कार्यालय का उद्घाटन हो सकता है।

उन्होंने बताया कि इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से समय मांगा गया था , वहां से उनके कार्यक्रम की सहमति आ गई है। आपको बता दे कि आयुक्त के साथ साथ यहां संयुक्त आयुक्त और अतिरिक्त आयुक्त का कार्यालय भी बनना हैं।

अभी जहां पर आयुक्त का कार्यालय है, वह जगह काफी छोटी पड़ रही है। अधिकारी ने बताया कि आगामी सोमवार को आयुक्त कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नोएडा आ सकते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.