नोएडा : युवती को कार में खींचने का प्रयास , पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा सेक्टर 47 में घर के बाहर टहल रही एक युवती ने साथी छात्र पर उसे कार में खींचने का प्रयास करने आरोप लगाया है। युवती के चीखने चिल्लाने पर युवक उसे छोड़कर भाग निकला।

आपको बता दे की युवती ने सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, सेक्टर 47 में रहने वाली युवती कुछ समय पहले ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी, कॉलेज में सचिन नाम का युवक उसके साथ छेड़खानी करता था।

साथ ही उन्होंने बताया की इससे परेशान होकर उसने कॉलेज की पुणे ब्रांच में दाखिला ले लिया ,  इन दिनों छुट्टी पर घर आई है। आरोप है कि देर रात वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही थी, तभी सचिन कार लेकर वहां पहुंचा और उसे कार में खींचने का प्रयास करने लगा।

वही युवती के चीखने चिल्लाने पर वह भाग निकला , युवती का आरोप है कि सचिन उसके परिवार के लोगों को फोन करके परेशान करता है। वह धमकी देता है कि उसके पास उसका अश्लील वीडियो है, जिसे वह वायरल कर देगा।

साथ ही पीड़िता का कहना है की विडियो डिलीट करने के बदले में वह 2 लाख रुपये मांग रहा है , एसएचओ नीरज मलिक ने बताया है कि युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.