समाजवादी पार्टी के नेता समेत पत्नी और बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज , पुलिस जाँच मे जुटी 

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA / HARINDER SINGH

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा निवासी समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन ओर उनकी पत्नी व बेटे पर बीटा 2 थाने में धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है । आपको बता दे की परिवार पर जबरन गाड़ी लेकर उसको आरटीओ ऑफिस से दूसरे के नाम ट्रान्सफर करने को आरटीओ दफ़्तर से फाइल गायब करवाने के साथ साथ गाड़ी में रखे चेक का दुरूपयोग करने और जमीन खरीदफरोख्त में धोखाधड़ी का आरोप है ।

पीड़ित ने अब आरटीओ दफ़्तर से गाड़ी की फाइल गायब होने की शिकायत आरटीओ दफ़्तर के वरिष्ठ अधिकारियों से की है | वही इस मामले में एआरटीओ ए के पांडेय का कहना है की पीड़ित द्वारा शिकायत पत्र मिला है , जिसको लेकर परिवहन विभाग की तरफ जाँच शुरू कर दी है , जो इस मामले में दोषी पाया जाएगा , उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी |

शिकायत कर्ता भव्य शर्मा द्वारा दर्ज कराई एफआईआर के मुताबिक रविन्द्र भाटी अपने बेटे और पत्नी के साथ मिलकर जालसाज़ी का कारोबार करते है और शिकायत कर्ता के साथ भी जालसाज़ी की है । जिसमे एक फार्च्यूनर गाड़ी को जबरन लेकर उसको दूसरे किसी नाम पर ट्रान्सफर करा दिया गया ।

साथ ही शिकायत कर्ता ने साथ ही गाड़ी में रखे पीड़ित के चेक के साथ भी जालसाजी की गयी  और धमकियां दी गयी ।अब शिकायत कर्ता का आरोप है कि उसकी गाड़ी को गलत तरीके से आरटीओ दफ़्तर से दूसरे के नाम ट्रांफ़सर कराया गया और साथ ही जब पीड़ित द्वारा आरटीओ दफ़्तर से गाड़ी के ट्रंसफ़र होने की जानकारी ली गई तो पता चला कि गाड़ी की फाइल आरटीओ दफ़्तर गायब है।

वही पीड़ित का आरोप ये भी है कि पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन रविन्द्र भाटी अपनी रशुख के चलते पुलिस कार्यवाही से बच रहा है । वही पुलिस अधिकारियों की माने तो कोर्ट के आदेश पर जालसाज़ी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.