महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता करने वाले नेता की पहचान में जुटी पुलिस

TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

Greater Noida : 23 जनवरी को यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत के दौरान एक महिला सिपाही से छेड़छाड़ और महिला दरोगा का मोबाइल छीनने की घटना हुई थी। छेड़छाड़ के आरोपी को जेल भेज दिया गया था।

अब बीटा-2 थाना पुलिस महिला दरोगा से मोबाइल छीनने वाले आरोपी नेता को तलाश रही है। आरोप है कि नेता ने ही मोबाइल छीनकर अभद्रता भी की थी। अब पुलिस मौके पर बनाई गई वीडियो से आरोपियों के स्क्रीन शॉट निकालकर पहचान करने में जुटी है।

वहीं, केस में महिला दरोगा के भी बयान दर्ज कराए जाएंगे।  23 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता यमुना एक्सप्रेसवे स्थित जीरो प्वाइंट पर एकत्र हुए थे। एहतियातन पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी।

जेपी नड्डा के जेवर की ओर रवाना होने के बाद जैसे ही भीड़ पीछे की ओर मुड़ी इसी दौरान सोहेब नाम के युवक ने महिला सिपाही से छेड़छाड़ कर दी। महिला सिपाही ने इसका विरोध किया। वहीं, उसके पास खड़ी महिला दरोगा आरोपी युवक की वीडियो बनाने लगी।

तभी कुर्ता पाजामा पहने एक नेता मौके पर पहुंचा और आरोपी को कार्यकर्ता बताते हुए वीडियो बनाने का विरोध करने लगा। आरोप है कि उसने अभद्रता करते हुए महिला दरोगा का मोबाइल छीन लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.