हैदराबाद प्रकरण के बाद पुलिस वालों की बेटियां भी कर रही है असुरक्षित महसूस, नोएडा सेक्टर 18 में अकेली बैठी धरने पर 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 18 जीआईपी कट के पास मेरठ निवासी दीक्षा गौड़ हैदराबाद में हुईं प्रियंका रेडी की निर्मम तरीके से हत्या से आहत अकेली धरने पर बैठी हुई है।

दीक्षा की शासन प्रशासन से मांग है कि दोषियो के सरकार एक नया और शक्त कानून बनाए । मैं खुद एक पुलिस प्रशासन की बेटी हूँ और मैं सुरक्षित नही हूँ। मोदी सरकार हमे सुरक्षा नही दे सकती तो हमे जन्म से पहले ही मार क्यों नही देती।

अकेली धरने पर बैठी ये युवती हमारे देश मे लगातार हो रहे निर्भया जैसे प्रकरण से आहत है। दीक्षा के भाई शाहजहांपुर यूपी पुलिस विभाग में तैनात जबकि पिता भी पुलिस विभाग में थे जोकि उनकी किसी कारण मौत हो गई। आपको बता दें कि बीते बुद्धवार की रात को हैदराबाद में हुई घटना से दीक्षा अपने आपको बहुत आहत है और असुरक्षित महसूस कर रही है।

दिल्ली की मयूर विहार में स्थित बीआरएम इंटरनेशनल कंपनी में डवलेपमेंट एक्सक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर तैनात दीक्षा गौड़ का कहना है कि देश में न जाने कितने हर रोज रेप और बलात्कर जैसे प्रकरण होते है ,लेकिन कोई ठोस कदम सरकार नही उठाती। मैं खुद एक पुलिस प्रशासन की बेटी हुई और सुरक्षित नही हूँ।

वही दीक्षा का कहना है कि देश की बेटियो की सुरक्षा के लिए सरकार कोई कदम नही सकती या हमे सुरक्षा नही दे सकती तो जन्म से पहले मार क्यों नही देती। वही आपको बता दें कि सूचना पाकर मौके पर पंहुची महिला पुलिस समझाबुझाकर धरने से उठा ले गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.