यामाहा के हजारों स्पेयर पार्ट्स मैनेजर और तकनीशियनों में होगी नंबर वन की जंग 

Abhishek Sharma / Baidyanath Halder

0 183

ग्रेटर नोएडा:- अपने तकनीशियनों स्पेयर पार्ट्स मैनेजरों एवं सर्विस एडवाइजर्स की कुशलता को और निखारने के लिए इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने सूरजपुर स्थित अपने प्लांट में नेशनल टेक्नीशियन ग्रा प्री (एनटीजीपी) 2019 ओर नेशनल पार्ट्स मैनेजर ग्रा प्री का आयोजन किया।

इस प्रतियोगिता का लक्ष्य ट्रबल शूटिंग एवं कस्ट्मर स्पोर्ट के क्षेत्र में गहरी समझ के साथ कुशल तकनिशनयो को तैयार करना है। 10 वें संस्करण में यामहा की इस प्रतियोगिता में  देशभर से 2522 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। इसके साथ एक अन्य श्रेणी सर्विस एडवाइजर में इस बार देश भर से 1289 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

दरअसल यामहा के ग्राहकों को एक्साइटमेंट और संतुष्टि देने के लिए डीलरशिप स्तर को मजबूत बनाने के उद्देश्य से 2017 में एनटीजीपी में सर्विस एडवाइजर के नाम से नई श्रेणी जोड़ी गई थी।

ग्राहकों को सर्विस सेवा प्रदान करने की यामहा की प्रतिबद्धता के अनुरूप एनजीपी को क्वालिटी रिपेयर, कुछ रिपेयर किफायती रिपेयर आदि जैसे क्षेत्रों में प्रतिभागियों की कुशलता को जानने के लक्ष्य के साथ तैयार किया गया। इस प्रतियोगिता के बाद एनटीजीपी के विजेता तकनीशियनों को 2020 में जापान में यामाहा मोटर कंपनी वाईएमसी द्वारा आयोजित कराए जा रहे वर्ल्ड टेक्नीशियन ग्रा पी में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया सेल्स प्राइवेट लिमिटेड के स्ट्रेटेजी प्लानिंग सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रविंद्र सिंह ने कहा कि आज अपने सूरजपुर प्लांट में एंटीजीपी के एक और सफल आयोजन की यामहा को खुशी है। ग्राहकों को बिना रुकावट आफ्टर सेल्स सर्विस के साथ आकर्षक उत्पाद मुहैया कराना यामहा का प्रयास रहा है। इस तरह के आयोजनों के जरिए हम अपने स्टाइलिश, एक्ससाइटिंग एवं स्पोर्टी अनुभव एवं विश्वव स्तरीय सेवा देने के अपने वादे को मजबूत किया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.