मानवता हुई शर्मसार : गैंगरेप पीड़िता गर्भवती महिला को आरोपियों ने लाठी-डंडों से पीटा

Abhishek Sharma

0 260
Greater Noida (25/05/19) : ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र के बीटा-2 सेक्टर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार देर रात रात गर्भवती गैंगरेप पीड़िता पर कार सवारों ने हमला किया और गर्भवती को बेरहमी से मारा जबकि वहां पर लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे।  खाना लेकर जा रही पीड़िता पर पीछे से आए कार सवार हमलावरों ने पहले पीड़िता की स्कूटी में टक्कर मार कर उसे गिरा दिया, उसके बाद जमकर मारपीट की। हमले में युवती के दोनों हाथ और पसली में फ्रैक्चर हो गया। वह बेसुध हो गई तो उसे मरा हुआ समझ कर आरोपी फरार हो गए।
बाद में घायल युवती को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता का आरोप है कि दिसम्बर 2018 में उसके साथ हुए गैंगरेप का केस वापस न लेने पर पीड़िता को जान से मारने के लिए यह हमला किया गया था। साथ ही पेट में पल रहे बच्चे को मारना चाहते थे। पीड़िता के मुताबिक मामला गुरूवार रात करीब 10:40 का है, सेक्टर बीटा-2 के गेट नंबर-6 पर पीछे से आई सैंट्रो कार ने स्कूटी को टक्कर मारकर युवती को गिरा दिया। कार में सवार 5 युवक डंडे व सरिया लेकर कार से बाहर आए और युवती की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान बदमाश लगातार कह रहे थे कि मुकदमा वापस नहीं लोगी तो तुझे जान से मार देंगे।


युवती सड़क पर पड़ी रही और बदमाश उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह बेसुध नहीं हो गई। मौके पर काफी लोग जमा हो गए लेकिन किसी ने छुड़ाने की हिम्मत नहीं दिखाई। युवती का कहना है कि लोगों की बढ़ती भीड़ को देखकर और उसे मरा समझ कर हमलावर फरार हो गए।  बाद में वहां मौजूद लोगों ने पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पातल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके साथ दिसंबर 2018 में डाढ़ा गांव के एक व्यक्ति और उसके भतीजे ने कासना में गैंगरेप किया था। शिकायत करने के बाद भी ग्रेटर नोएडा थाने की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी।
गैंगरेप के चलते वह गर्भवती हुई है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। कोई सुनवाई न होने पर पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।  पीड़िता का वह कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। पीड़िता का कहना है कि ये लोग उसके पेट में पल रहे बच्चे की हत्या करना चाहते थे। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.