नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री देश में होना देशवासियों के लिए एक ईश्वरीय भेंट : डॉ महेश शर्मा । जन्मदिन समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा (02/10/2022): अपने 63वें जन्मदिन के अवसर पर टेन न्यूज नेटवर्क के साथ विशेष बातचीत करते हुए डॉ महेश शर्मा ने कहा कि “मेरा लगभग 40 वर्षों का सफर ज़िला गौतम बुद्धनगर में बीत चुका है। इन 40 वर्षों में मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला और लोगों से मिला प्यार ही मेरे जीवन की संचित पूंजी है। इसी प्यार के सहारे आज मेरे जन्मदिन पर बहुत सारे ऐसे लोग भी आए हैं, जिनकी अंगुली पकड़कर मैंने इस शहर में चलना सीखा है।”

आगे डाॅ महेश शर्मा ने कहा कि जन्मदिन पर युवाओं एवं आमजनों ने बहुत प्यार दिया है। मैं हदय की गहराइयों से मेरे जन्मदिन कार्यक्रम में आए लोगों का बहुत बहुत और तहेदिल से धन्यवाद करता हूं।

टेन न्यूज नेटवर्क को डॉ महेश शर्मा ने बताया कि अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश को “New India” बनाने की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। मैं इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाउंगा।

 

आगे डाॅ महेश शर्मा ने कहा नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री देश में होना देशवासियों के लिए एक ईश्वरीय भेट है , उन्होंने भारत, भारतीयता और भारत के लोगों की पहचान विश्व स्तर पर पहुंचाई है। साथ ही भारत के लोगों का आत्मसम्मान, स्वाभिमान‌ और आत्मविश्वास नई ऊंचाईयों तक पहुंचा है। जिसके कारण आज देश के युवाओं, किसानों और वैज्ञानिकों की सोच विश्व शिखर पटल पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में 130 करोड़ जनता के अभिभावक के रूप में काम कर रहे हैं और जनता भी उनको अपना अभिभावक मान चुकी है।

30 सितंबर, शुक्रवार को एमिटी यूनिवर्सिटी प्रांगण के सभागार में गौतमबुद्ध नगर के लोकप्रिय नेता सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के 63वें जन्मदिन के अवसर महेश शर्मा फैन क्लब द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सांसद डॉ महेश शर्मा के 63वें जन्मदिन पर विभिन्न संस्थाओं, नेताओं से लेकर , अधिकारियों के साथ साथ आम जन भी कार्यक्रम में सरीख हुए और डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.