सेंट जोसफ स्कूल के प्रधानचार्य फादर अल्विन पिंटो के जन्मदिवस पर मनाया फादर्स डे

Abhishek Sharma / Baidyanath Halder

0 200

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा वन स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में आज प्रधानाचार्य फादर अल्विन पिंटो के जन्म दिवस के अवसर पर फादर्स डे का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर स्कूल के सभी विद्यार्थियों के साथ सभी अध्यापक एवं जीसस मैरी कॉन्वेंट स्कूल के मैनेजर फादर के के थॉमस व KNEUS के निर्देशक फादर सबास्टिन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

वहीं स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों के सैकड़ों अभिभावक भी इस मौके पर मौजूद रहे। बता दें कि इस वर्ष फादर अल्विन को दीक्षा लेने के 25 वर्ष पूरे हुए जिन्होंने 19 मार्च 1995 को आगरा में दीक्षा ली थी।

फादर पिंटो ने सेंट जोसेफ स्कूल से पहले निष्कलंक माता चर्च स्कूल जैत मथुरा में व सेंट लॉरेंस चर्च आगरा में अग्रणी समाजसेवी के रूप में सेंट फिडेलिस चर्च अलीगढ़ में सहायक धर्माचार्य के रूप में सेंट टेरेसा आदर्श एवं सेंट टेरेसा स्कूल कोसीकला में धर्माचार्य व प्रधानाचार्य के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं।

आज कार्यक्रम में ग्रेटर नोएडा के अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे जिन के सम्मुख विद्यार्थियों ने अपने अभिनय, नृत्य, संगीत गायन आदि प्रतिभा का भरपूर प्रदर्शन किया साथ ही सभी उपस्थित व्यक्तियों ने अपनी करतल ध्वनि से उनकी प्रतिभा को सराहा। 

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्या ने स्कूल के उन विद्यार्थियों को पदकों से सम्मानित किया जिन्होंने स्कूल के बाहर होने वाली प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अपनी धाक जमाई तथा स्वर्ण रजत एवं कांस्य पदक अर्जित किए।

फादर पिंटो ने  सभी उपस्थित लोगों को इस भव्य कार्यक्रम के लिए तथा कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए धन्यवाद दिया तथा स्कूल के तरफ से भविष्य में विद्यार्थियों को क्षेत्र के किसी भी स्कूल में बेहतर शिक्षा प्रदान कराए जाते रहने का आश्वासन दिया।

Photo Highlight of Principal’s Day at St Joseph School Greater Noida

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.