शातिर अपराधी को पेशी के लिए नोएडा ला रही वैन ट्रक से टकराई, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

Galgotias Ad

शातिर अपराधी को पेशी के लिए महराजगंज से एक्सप्रेसवे के रास्ते गौतमबुद्ध नगर कोर्ट लेकर जा रही पुलिस वैन थाना नौहझील क्षेत्र में आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कैदी के साथ-साथ 12 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी की हालात खतरे से बाहर है।

जानकारी के मुताबिक, हत्या और हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर मामलों में महराजगंज जेल में बंद कैदी अंकित गुर्जर की गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में पेशी थी। उसे पुलिस वैन से ले जाया जा रहा था।



यमुना एक्सप्रेसवे पर थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन संख्या 75 के समीप पुलिस वैन आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में पुलिस वैन में सवार पुलिसकर्मी और बंदी घायल हो गए। घटना की सूचना पर थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंची। घायल पुलिसकर्मियों और बंदी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में पुलिस टीम के एसआई दुर्गेश कुमार सिंह, चालक हेड कॉन्स्टेबल रामचंद्र प्रसाद, हेड कॉन्स्टेबल उमाशंकर सिंह, कॉन्स्टेबल शिवराज सिंह, अभिषेक सिंह, विकास यादव, विजय कुमार, संदीप कुमार, विनोद कुमार, सरफरोज खां, जयंत और पप्पू सिंह घायल हैं। कैदी अंकित गुर्जर को भी चोटें आई हैं। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की हत्या और हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर मामलों में महराजगंज जेल में बंद कैदी अंकित गुर्जर की गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में पेशी थी। उसे पुलिस वैन से ले जाया जा रहा था, पुलिस वैन थाना नौहझील क्षेत्र में आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कैदी के साथ-साथ 12 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी की हालात खतरे से बाहर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.