ग्रेटर नोएडा : फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड में लगी गोली

ABHISHEK SHARMA

0 75

ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक चेकपोस्ट पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाब दिया। इसमें एक बदमाश घायल हुआ और दूसरा भाग गया जबकि एक को दबोच लिया गया।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार के एक इनामी बदमाश को दबोचा है। शनिवार देर रात ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क के पास पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने आजाद नाम के एक अपराधी को पकड़ा है।

पुलिस ने इसके पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। हालांकि एनकाउंटर के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर वाहिद नाम का एक बदमाश भाग निकला।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बताया कि 22 अगस्त 2020 को नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पवार पुलिस टीम के साथ नासा गोल चक्कर पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

तभी करीब सवा दस बजे रात को दो सन्दिग्ध व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार नासा गोल चक्कर से शारदा गोल चक्कर की तरफ जा रहे थे। इनकी गतिविधियां संदिग्ध जानकर पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन रुकने के बजाय इन्होंने बाइक की स्पीड़ बढ़ा दी और वहां से निकलने लगे।

पुलिस ने इनका पीछा किया तो दोनों संदिग्ध व्यक्ति शारदा गोल चक्कर से एलजी गोल चक्कर की तरफ मुड़ गए. लेकिन तब पुलिस टीम इन्हें घेर चुकी थी। इसके बाद इन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। इसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई।

इसमें से एक गोली बदमाश के बाएं पैर की पिंडली पर लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने तुरंत इस अपराधी को काबू कर लिया, जबकि दूसरा बदमाश पास में खाली खेतों में खड़ी झाड़ियों से घुस कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.