प्रॉपर्टी डीलर ने रूम दिखाने के बहाने नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग के साथ किया रेप

ABHISHEK SHARMA

0 180

Greater Noida : बादलपुर थाना क्षेत्र के छपरौला गांव में प्रॉपर्टी डीलर ने नाबालिग को ऑफिस में बंद करके रेप किया है। आरोप है कि डीलर ने किराए पर रूम दिलाने के नाम पर पीड़िता को गाजियाबाद स्थित उसके घर से बुलाया था।

आरोप है कि रूम दिखाने के बाद उसे चाय के साथ मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे किशोरी को नशा हो गया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट कर ली है।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के बम्हेटा गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी को प्रॉपर्टी डीलर धर्मेंद्र त्यागी ने बुधवार शाम करीब 4 बजे फोन करके छपरौला में किराये पर रूम दिखाने के लिए बुलाया था।

पीड़िता का आरोप है कि रूम दिखाने के बाद किराये को लेकर बात करने के लिए धर्मेंद्र उसे अपने ऑफिस ले गया। वहां उसे मिठाई मे नशीला पदार्थ दे दिया। मिठाई खाने के बाद उसे नशा चढ़ गया।

इसके बाद उसने ऑफिस के अंदर ले जाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी ऑफिस बंद करके फरार हो गया।

बादलपुर कोतवाली प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि रिपोर्ट कर ली गई है। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। कोर्ट में बयान के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.