ओला कैब चालक की हत्या करने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुए घायल, लूटी गई कैब बरामद

ABHISHEK SHARMA

0 218

ग्रेटर नोएडा : दादरी कोतवाली क्षेत्र में म्यू सेक्टर के समीप ओला कैब चालक की हत्या कर स्विफ्ट कार लूटने वाले दो बदमाशों की बुधवार रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है जबकि बदमाशों के 2 साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चालक से लूटी गई कार तमंचे मोबाइल व कारतूस बरामद किया गया है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले बदमाशों ने न्यू सेक्टर के समीप काशीराम कॉलोनी में रहने वाले चालक पिंटू की हत्या करके स्विफ्ट कार लूट ली थी।

लूट करने वाले बदमाशों के संबंध में बुधवार रात दादरी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली। जिसके आधार पर दादरी कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह की टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को मुठभेड़ में घायल कर दिया। दोनों बदमाशों की पहचान ऋषि निवासी अलीगढ़ और विशंभर निवासी मथुरा के रूप में हुई है।

बदमाशों के कब्जे से लूटी गई कैब सहित कई अन्य सामान बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ के दौरान भागे बदमाशों के संबंध में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.