यूपी में बढते अपराध पर नोएडा में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किए गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 169

नोएडा में आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राज्य में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं और हत्याओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

इस दौरान नोएडा सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर धारा 144 के नियमों के उल्लंघन समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच खासी धक्का-मुक्की और नोकझोंक भी हुई है।

बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अपने महानगर कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने और सेक्टर 19 सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय ज्ञापन देने के लिए इकट्ठा हुए। आम आदमी पार्टी का नोएडा के सेक्टर-18 में महानगर कार्यालय है।प्रदर्शन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष का आरोप लगाया है कि पुलिस ने महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की की है। यह महिलाएं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी नहीं हैं। पार्टी के कई कार्यकर्ता अपने वाहनों और और कारों में बैठे हुए थे। उनके परिवार के सदस्यों के साथ भी मारपीट और धक्का-मुक्की पुलिस ने की है।

आरोप है कि पुरुष पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को पकड़कर खींचा और मारपीट की है। बता दें गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने 1 सितंबर से 30 सितंबर तक जिले में धारा 144 लागू कर रखी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.