मासूम ट्विंकल शर्मा की हत्या को लेकर सैकड़ों लोगों ने निकाला दिल्ली में विरोध मार्च

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ ने पिछले दिनों ढाई साल की मासूम ट्विंकल शर्मा की हत्या के विरोध में आज सैकड़ों लोगों ने जंतर मंतर से रामलीला मैदान तक मार्च निकाला, साथ ही ट्विंकल शर्मा को इंसाफ दिलाने की मांग की है।


प्रदर्शनकारियों ने अलग अलग तरह के बैनर पोस्टर पर स्लॉगन के माध्यम से विरोध जताया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि आखिर हमलोग किस समाज में रह रहे हैं। जहां एक छोटी बच्ची भी सुरक्षित नहीं है। लोगों ने कहा कि क्या गलती उसने करी थी वो भी अपने घर की नन्ही परी थी, समाज के इन कलंकों को मौत से कम सजा मंजूर नहीं होना चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सरकार आरोपी को पकड़कर फांसी की सजा नहीं देगी तब तक ट्विंकल की आत्मा को शांति नहीं मिलेगा। विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि बलात्कारी को गोली मारो, मौलवी हो या पुजारी ।

आपको बता दे कि अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम ट्विंकल शर्मा की हत्या ने देश को झकझोर कर रख दिया है। सभी के जुबान पर एक ही बात है कोई भी इतना निर्मम कैसे हो सकता है। मासूम की जान लेने वाले इंसान नहीं हैवान है। हत्याकांड को लेकर देश भर में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

खासबात यह है कि आज जिन लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है ये लोग करनाल से रामलीला मैदान तक पैदल मार्च निकाला है , साथ ही ये सामाजिक लोग सभी को इस मामले में आम जनता को जागरूक कर रही है, जिससे ऐसी घटना फिर से न हो ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.