केजरीवाल ने पंजाब में किया बड़ा चुनावी वादा, हर महिला को प्रति माह मिलेंगे 1000 रुपये

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब के चुनावी दौरे पर हैं। इस बीच एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बड़ा चुनावी वादा किया है। केजरीवाल ने कहा की पंजाब के भीतर अगर आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में बनी तो हर महिला को प्रति माह 1000 रुपये दिए जाएंगे। ये दुनिया का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण अभियान होगा।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे विरोधी कहेंगे कि पैसा कहां से आएगा? बस पंजाब से माफिया खत्म करने हैं। केजरीवाल ने कहा की जो केजरीवाल कहता है वह करता है। आने वाला चुनाव पंजाब का भविष्य बदल सकता है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार पिताजी या फिर पति नहीं बताएंगे कि किसे वोट देना है। बल्कि महिलाएं तय करेंगी कि किसे वोट देना है। सब महिलाएं घर में कहें कि इस बार, बस एक बार केजरीवाल को मौका देकर देखो।

इस दौरान उन्होंने कहा कि एक नकली केजरीवाल घूम रहा है। मैं जो भी वादा करता हूं। दो दिन बाद वो भी वही बोल देता है क्योंकि नकली है। मैंने कहा कि बिजली फ्री करेंगे तो कहता है कि बिजली फ्री कर दी। उसने कहा कि 400 यूनिट बिजली फ्री कर दी। अगर एक भी आदमी का बिल शून्य आया हो तो मुझे बता दो। पूरे देश में सिर्फ केजरीवाल ही बिजली का बिल शून्य कर सकता है।

आपको बतादें की आम आदमी पार्टी पंजाब में सबसे बड़ी विपक्षी दल है। पिछले चुनाव में आप को 20 सीटों पर जीत मिली थी। इस बार के होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी उम्मीद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.