वैक्सीनेशन को लेकर आप नेता आतिशी का केंद्र पर आरोप , प्राइवेट अस्पतालों में दी जा रही है वैक्सीन

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आप पार्टी की विधायक आतिशी ने प्रेस वार्ता करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने वैक्सीनेशन घोटाले का आरोप भी लगाया। विधायक आतिशी ने कहा कि आज पांचवा दिन है, जब दिल्ली में युवाओं के लिए वैक्सीनेशन बिल्कुल बंद है।

 

विधायक आतिशी ने कहा कि दिल्ली में जो सरकारी स्कूलों में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया चल रही थी , उस प्रक्रिया के तहत एक भी सरकारी स्कूलों में वैक्सीन नही लग रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये कहानी दिल्ली सहित तमाम राज्यों की है , जहाँ वैक्सीन को लेकर मारा मारी चल रही है।

 

साथ ही उन्होंने कहा की दिल्ली सरकार को वैक्सीन नही मिल रही है , वही दूसरी तरफ प्राइवेट अस्पतालों को वैक्सीन मिल रही है , जिसके चलते महंगे रेट पर युवाओं को वैक्सीन लगाई जा रही है , जो एक बहुत बड़ा घोटाला है।

 

सरकारी केंद्रों पर जहाँ मुफ़्त वैक्सीनेशन हो रही थी,वहाँ वैक्सीन नहीं पहुंच रही है। वहीं प्राइवेट अस्पतालों में ₹1200-1350 में धड़ल्ले से वैक्सीन लग रही है। राज्यों तक वैक्सीन नहीं पहुंच रही और प्राइवेट अस्पतालों में कोई वैक्सीन की कमी नहीं है।

 

यही है पीएम मोदी का “आपदा में अवसर” का भाषण । जो केंद्र सरकार इस मामले को देख रही है , लेकिन आँखे बंद करके बैठी है , क्योंकि वैक्सीनेशन में बहुत बड़ा घोटाला हुआ है , इसलिए केंद्र सरकार कोई कार्यवाही नही कर रही है।

 

आतिशी ने कहा कि Pfizer 85 देशों में, Moderna 46 देशों में, J&J 41 देशों में एप्रूव्ड है , इनको केंद्र सरकार पास क्यों नही कर रही? भारत बॉयोटेक और सीरम इंस्टिट्यूट को मदद करने के लिए ये आर्टिफिशियल स्कारसिटी बनाई गई है , यह भाजपा से साठ-गांठ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.