राहुल गांधी का तीखा हमला , महंगाई को लेकर मोदी पर साधा निशाना , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेल की कीमतें बढ़ने से आम लोगों को सीधी चोट लगती है, जनता की जेब पर असर पड़ता है. ट्रांसपोर्ट बढ़ने से महंगाई बढ़ती है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, ‘आज मैं महंगाई, पेट्रोल, डीजल और गैस को लेकर देश की जनता से बात करना चाहता हूं, जीडीपी का मतलब क्या. जीडीपी का मतलब है गैस, डीजल और पेट्रोल।

उन्होंने कहा कि तेल की कीमतें बढ़ने से आम लोगों को सीधी चोट लगती है. जनता की जेब पर असर पड़ता है. ट्रांसपोर्ट बढ़ने से महंगाई बढ़ती है। सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पेट्रोल और डीजल का अर्थव्यवस्था के हर भाग में कहीं न कहीं इनपुट होता है. जब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं तो एक डायरेक्ट चोट लगती है और एक इनडायरेक्ट चोट लगती है।

राहुल गांधी ने केंद्र से सवाल करते हुए पूछा कि एनडीए सरकार ने गैस, डीजल और पेट्रोल यानी जीडीपी से 23 लाख करोड़ रुपये कमाए. वो पैसा कहां गया. आपके जेब मे पैसा नहीं जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले 7 साल से हमने एक नया आर्थिक पैराडाइन देखा है. डिमोटाइजेशन और मोनेटाइजेशन दोनों एक साथ हो रहा है. नरेंद्र मोदी के चार-पांच मित्रों का मोनेटाइजेशन हो रहा है. मोदी जी ने पहले कहा था कि मैं डीमोनेटाइजेशन कर रहा हूं और वित्त मंत्री कहती रहती हैं कि मैं मोनेटाइजेशन कर रही हूं. किसानों, मज़दूरों, छोटे दुकानदार, एमएसएमई, सैलरीड क्लास, सरकारी कर्मचारियों और ईमानदार उद्योगपतियों का डीमोनेटाइजेशन हो रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.