बसों पर राजनीति राजस्थान सरकार ने यूपी सरकार को थमाया 36 लाख रुपए का बिल

Abhishek Sharma

0 78

प्रवासी मजदूरों को लेकर कांग्रेस और यूपी सरकार के बीच 1000 बसों की सियासत अभी थमी नहीं थी कि बसों से जुड़ा एक और मामला चर्चा में आ गया है।

दरअसल, कांग्रेस की अगुवाई वाली राजस्थान सरकार ने योगी सरकार को 36 लाख 36 हजार 664 (36,36,664 रुपये) का बिल भेजा है. ये बिल उन बसों का है, जिनसे पिछले दिनों उत्‍तर प्रदेश के बच्‍चों को कोटा से यूपी की सीमा तक पहुंचाए गए थे. राजस्थान सरकार ने जल्द भुगतान का निवेदन भी किया गया है।

राजस्थान राज्य पथ परिवहन (मुख्यालय) जयपुर के कार्यकारी निदेशक (यातायात) एमपी मीना की तरफ से उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को भेजे गए पत्र में यह बिल भेजा गया है।

उन्होंने लिखा है कि राजस्थान राज्य परिवहन निगम द्वारा 17 अप्रैल से 19 अप्रैल तक कोटा में अध्ययनरत छात्रों को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी (आगरा) और झांसी तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था कर परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

इसका तिथिवार विवरण, संचालित किलोमीटर और भुगतान योग्य राशि 36 लाख 36 हजार 664 रुपये का विवरण भेजा गया था. भुगतान अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है।

आगे लिखे गया है ये सुविधा उपलब्ध कराने के एवज में निगम खाते में धनराशि आरटीजीएस के माध्यम से अविलंब भुगतान कराने का श्रम कराएं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.