थाने के पास में दुष्कर्म पीड़िता को दबंगों ने बेरहमी से पीट-पीटकर किया अधमरा, जानें वजह

Abhishek Sharma

0 889

Greater Noida (27/06/19) : जहां एक तरफ पुलिस लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले माचलों के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड चला रही है, वहीं दूसरी और उनपर लगातार ज़ुल्म हो रहे हैं। ज़िले में लगातार क़ानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनके भीतर पुलिस नाम का कोई डर ही नहीं रह गया है।

हाल ही में एक इसका उदाहरण देखने को मिला है, जहाँ थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही एक दुष्कर्म पीड़िता की दबंगों द्वारा हत्या करने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि पीड़िता की आज कोर्ट में पेशी थी और बीते दिन दबंगों ने उसे पीट पीट कर अधमरा कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत स्काईलाइन कॉलेज के पास कल महिला पीड़िता की जमकर पिटाई की गई।



भूदेव शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने राहुल पुत्र प्रेमराज और सचिन पुत्र प्रेम राज व अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मीडिया प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि थाने में दी गई रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है और जल्द से जल्द आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

वहीं बताया जा रहा है कि दुष्कर्म पीड़िता लगातार न्याय पाने की कोशिश में जुटी हुई है और उसने न्याय पाने के लिए कई जगह गुहार लगायी है। जिसके चलते दुष्कर्म के आरोपियों ने युवती को जान से मारने की कोशिश की और उसे धमकी दी कि वो मुकदमा वापस ले वरना उसे जान से मार दिया जाएगा।

युवती ने पूर्व में जान का ख़तरा होने की वजह से नौकरी भी छोड़ दी थी। आरोपित दबंगों ने पीड़िता युवती पर पिछले काफ़ी समय से डरा धमकाकर मुक़दमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

जब इन लोगों को लगा कि मामला और ज़्यादा बढ़ रहा है तो दबंगों ने युवती की जमकर पिटाई की और उसे अधमरा कर दिया। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है और दुष्कर्म पीड़िता को कब तक इंसाफ़ दिला पाएगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.