आरबीआई के गवर्नर शक्तिकांत दास हुए कोरोना संक्रमित , सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी

ROHIT SHARMA

0 57

नई दिल्ली :– देश मे कोरोना का कहर जारी है , आपको बता दें कि देश के रिर्जव बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हालांकि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर दिया है।

 

 

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी शक्तिकांत दास ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। उन्होंने बताया कि उनमे संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है।

 

 

शक्तिकांत दास ने ट्वीट करते हुए लिखा – “मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। मुझमें संक्रमण के लक्षण नहीं है। मैं काफी हद तक बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। जो लोग हाल में मेरे संपर्क में आए हैं उन्हें मैंने सतर्क कर दिया है।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा की आइसोलेशन में रहकर मैं काम जारी रखूंगा। रिजर्व बैंक का काम सुचारू रूप से चलता रहेगा। मैं फोन या वीडियो कॉल के माध्यम से सभी डिप्टी गवर्नर्स और अन्य अधिकारियों के संपर्क में रहूंगा।

 

 

खासबात यह है कि गवर्नर शक्तिकांत दास के अलावा देश के कई नेता कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव भी इस संक्रमण से ठीक होकर घर लौट आए हैं।

 

 

वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी कोरोना संक्रमित हैं। वहीं इससे पहले उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत केंद्र सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.