गौतमबुद्धनगर : कोरोना संकट के बीच लगातार किया जा रहा माॅल्स का निरिक्षण

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

नोएडा में कोरोना वायरस के संक्रमण से जनपद वासियों को सुरक्षित करने के उद्देश्य से डीएम के निर्देश पर लगातर युद्धस्तर पर काम जारी है। 8 जून से मॉल खुलने के बाद से मनोरंजन कर विभाग की बड़ी कार्रवाई भी जारी है।

वहीं, नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में विभाग के अधिकारियों के द्वारा अपने-अपने स्तर पर दृढ़ता के साथ कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

इसी क्रम में आठ जून से जनपद में स्थित विभिन्न मॉल के खुलने पर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी दृष्टिगत रखते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी विभिन्न दिशानिर्देशों के क्रम में माल्स प्रबंधन द्वारा किए जा रहे बचाव उपायों का मनोरंजन कर विभाग द्वारा निरीक्षण किया गया और उन्हें आवश्यक सुझाव भी दिए गए।

जिला मनोरंजन कर अधिकारी जे पी चन्द अपने विभागीय निरीक्षक अमन सेन और मंजुला के साथ ग्रेटर नोएडा स्थित ओमेक्स मॉल, ग्रैंड वेनिस, एम एस एक्स माल, अंसल मॉल व गौर मॉल का निरीक्षण किया गया।

शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के क्रम में जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल वाई के निर्देशानुसार, विभिन्न व्यवस्थाओं जैसे पूरे माल परिसर का सैनिटाइजेशन, गेट पर सैनिटाइजर की व्यवस्था, समस्त स्टाफ मास्क व ग्लब्स लगाए हुए, स्क्लेटर में कम से कम एक सीढ़ी का गैप रखा जाए. इन तमाम तैयारियों का जायजा लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.