नोएडा : विश्व महिला दिवस पर मशहूर कलाकारों ने दी अद्धभुत प्रस्तुति , संगीत से बांधा समा

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा सेक्टर-33 स्थित नोएडा हाट में चल रहे सरस आजीविका मेला 2021 में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नामचीन कलाकारों ने लोकनृत्य और संगीत से समा बांधा।

 

आइटीई फाउंडेशन व नवरत्न फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कत्थक, भरतनाट्यम एवं ओडिशी शास्त्रीय नृत्य के प्रसिद्ध कलाकारों ने प्रस्तुति देकर वाहवाही बटोरी।

इस कार्यक्रम का संचालन नवरत्न फाउंडेशन के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव और ज्ञानेश्वरी इंस्टीट्यूट की निदेशिका दुर्गेश्वरी सिंह ने किया।

वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कैलाश अस्पताल की निदेशिका डॉ पल्लवी शर्मा शामिल हुई , उन्होंने कहा कि विश्व महिला दिवस पर जिस तरह हमारे देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए मिशन शक्ति का आयोजन किया , वो काफी ज्यादा सराहनीय है ।

 

आज हमारे देश मे महिला की भागीदारी पुरुषों से ज्यादा है , आज के समय मे महिलाएं परचम लहराकर देश का नाम रोशन कर रही है।

आयोजित इस ग्रांड कल्चरल इवनिंग में 27 से ज्दादा नामचीन कलाकारों ने समां बांध दिया। इस मौके पर कत्थक भरतनाट्यम एवं ओडीसी शास्त्रीय नृत्य के प्रसिद्ध कलाकारों ने जहां अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया वही कपार्ट आर्टिस्ट एवं जाने-माने गायकों ने अपनी गायकी का जलवा विखेरा।

 

इस अवसर पर आईटीई ग्रुप के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर इन सभी महिला हस्तियों को एक मंच पर लाना सौभाग्य की बात है। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम हम आगे भी करते रहेंगे जिससे कि महिलाओं को इमपावर किया जा सके।

वहीं नवरत्न फाउंडेशन के प्रेसिडेंट अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि हम लोग ऐसे कार्यक्रम नियमित करते रहते हैं और यह महिला सशक्तिकरण के लिए बहुत जरूरी है।

इस मौके पर डॉ. कल्पना भूषण प्रसिद्ध भरत नाट्यम डांसर औऱ गुरु, मिस ज्योति श्रीवास्तव प्रसिद्ध ओडिसी डांसर और गुरु, मिस अलकनंदा दास गुप्ता प्रसिद्ध कथक डांसर और गुरु, मिस शिवानी अरोड़ा प्रसिद्ध कुचीपुड़ी डांसर और गुरु समेत अभिनव चतुर्वेदी, मशहूर गायक दिवाकर शर्मा, श्रेया बासु और प्रदीप पल्लवी ने हिस्सा लिया , साथ ही अद्धभुत प्रस्तुति दी।

वहीं, प्रसिद्ध सिंगर में गीता बागेश्वरी, प्रतिभा अस्थाना, सपना भटनागर, संजय पांडेय समेत 27 से अधिक नामचीन हस्तियों ने अपने कला से समां बांध दिया। कार्यक्रम के समापन पर संस्था द्वारा जाने-माने कलाकारों को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.