लोकसभा चुनावों के लिए मतगणना हुई प्रारंभ, जनता की नजर नतीजों पर

Abhishek Sharma / Lokesh Goshwami

0 84

Noida (23/05/2019) : जिस दिन का पूरे देश को इंतजार था आखिर वह घड़ी आ ही गई है 23 मई यानी आज लोकसभा चुनावों के नतीजे आ जाएंगे और जनता के इंतजार का समय खत्म हो जाएगा।



वहीं अगर बात की जाए गौतम बुध नगर जिले की तो यहां पर मुकाबला बहुत दिलचस्प है। यहां पर बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा, कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ अरविंद सिंह और गठबंधन के प्रत्याशी सतबीर नागर के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है, लेकिन यहां पर टक्कर बीजेपी और गठबंधन के बीच मानी जा रही है। नोएडा के फेस टू स्थित फूल मंडी में आज मतगणना प्रारंभ हो चुकी है और जल्द ही नतीजों का आना शुरू हो जाएगा। मौके पर सभी प्रत्याशियों के समर्थक भारी संख्या में गेट के बाहर मौजूद हैं और लगातार नजर बनाए हुए हैं ।

सुरक्षा की बात की जाए तो चप्पे-चप्पे पर यहां पर पुलिस के सिपाही तैनात किए गए हैं और हर छोटी से छोटी गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी देहात विनीत जयसवाल समेत तमाम पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और मतदान स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं । एसएसपी वैभव कृष्ण ने कल रिहर्सल के दौरान सभी पुलिसकर्मियों को कड़े निर्देश दिए थे कि मतगणना स्थल पर सुरक्षा को लेकर कोई चूक न हो पाए। उन्होंने आदेश दिए थे कि यदि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो तुरंत उसकी जांच की जाए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.